होम राजनीति-चुनाव खेल गाँव-किसान राज्य-प्रदेश देश-विदेश वीडियोज धर्म-ज्योतिष बिजनेस खबरें और भी सुर्खियां टेक-वर्ल्ड
×
"चाहे विश्व कप जीतें या नहीं, पाकिस्तान को हराना है", शिखर ध...

"चाहे विश्व कप जीतें या नहीं, पाकिस्तान को हराना है", शिखर धवन के बयान ने मचाई फैन्स के बीच खलबली

...

Excutive Editor

10 अगस्त 2023, सुबह 06:45


शिखर धवन (Shikhar Dhawan World Cup 2034) का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल (Video Viral)  हो रहा है जिसमें भारतीय बल्लेबाज सीधे तौर पर यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि पाकिस्तान के खिलाफ मैच में भारत को हर हाल में जीतना होगा. दरअसल, स्टार स्पोर्ट्स द्वारा शेयर वीडियो में धवन एशिया कप में भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK World Cup) के बीच होने वाले मैच को लेकर बात करते हुए नजर आ रहे हैं. धवन कहते हैं " यह हमेशा से रहा है 'चाहे आप विश्व कप जीतें या नहीं, आपको पाकिस्तान को हराना होगा'.." 

शिखर आगे कहते हैं.."लेकिन विश्व कप जीतना भी महत्वपूर्ण है और भगवान की कृपा से उम्मीद है कि हम जीतेंगे.. निश्चित रूप से पाकिस्तान के साथ खेलते समय उत्साह तो रहता  ही है लेकिन काफी दबाव भी रहता है. मैच ख़त्म होने पर उनके ख़िलाफ़ खेलना निश्चित रूप से एक संतोषजनक एहसास देता है. जब भी मैं पाकिस्तान से खेला हूं, हमने ज्यादातर जीत हासिल की है.."

वीडियो को किया गया डिलीट

हालांकि अब इस वीडियो को स्टार स्पोर्ट्स के ऑफिशियल अकाउंट से हटा दिया गया है. फैन्स धवन के इस बयान को लेकर सोशल मीडिया पर रिएक्ट भी कर रहे हैं. 

पाकिस्तान के खिलाफ धवन का परफॉर्मेंस शानदार रहा है. धवन ने पाकिस्तान के खिलाफ 54.28 के औसत के साथ रन बनाए हैं. बता दें कि एशिया कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान अभी नहीं हुआ है. वैसे, देखना होगा कि क्या एशिया कप के लिए टीम में धवन को मौका मिलता है या नहीं. 

एशिया कप में भारतीय टीम पाकिस्तान के साथ 2 सितंबर को कैंडी में मुकाबला करेगी. इसके बाद विश्व कप 2023 में भारत और पाकिस्तान का मुकाबला 14 अक्टूबर को अहमदाबाद में होने वाला है. 

सम्बंधित खबर
ताजा खबर
ब्रेकिंग न्यूज़