होम राजनीति-चुनाव खेल गाँव-किसान राज्य-प्रदेश देश-विदेश वीडियोज धर्म-ज्योतिष बिजनेस खबरें और भी सुर्खियां टेक-वर्ल्ड
×
सनी लियोनी की वो डिमांड, जिसने निर्देशक के प्लान पर फेरा पान...

सनी लियोनी की वो डिमांड, जिसने निर्देशक के प्लान पर फेरा पानी, फिर 7 साल बाद चमकी किस्मत

...

Excutive Editor

13 मई 2024, सुबह 09:36


 सनी लियोनी की किस्मत सलमान खान के शो बिग बॉस के सीजन 5 में खुली थी. उन्हें इस शो में एंट्री मिली और फिर वो हिंदी मनोरंजन जगत में रच बस गईं. सनी ने जिस्म 2 से अपना फिल्मी सफर शुरू किया था. लेकिन कम ही लोग ये बात जानते होंगे कि 2005 में आई एक फिल्म में ही उन्हें रोल ऑफर हो गया था, लेकिन सनी की डिमांड की वजह से बात नहीं बनी थी. 

सनी लियोनी पहली ऐसी भारतीय हैं, जिन्होंने एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री से आकर बॉलीवुड में अपना करियर बनाया है. सनी लियोनी ने बेहद ही कम वक्त में हिंदी मनोरंजन जगत में अपना बड़ा मुकाम बना लिया था. सलमान खान के शो बिग बॉस के सीजन 5 में सनी लियोनी की एंट्री हुई थी. फिर उन्होंने इसी इंडस्ट्री में अपना करियर बनाने का सोचा. आज सनी लियोनी का जन्मदिनहैं. वो 43 साल की हो गईं हैं. इस मौके पर हम आपको उनसे जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा सुना रहे हैं.

सनी लियोनी ने साल 2012 में आई फिल्म जिस्म 2 से अपना फिल्म डेब्यू किया था. फिल्म में उनके साथ रणदीप हुड्डा नज़र आए थे. ये फिल्म हिट रही थी और सनी का डेब्यू कामयाब रहा था. पर क्या आप जानते हैं कि बिग बॉस और जिस्म 2 से कई साल पहले ही सनी लियोनी बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली थीं. मगर उनकी ही डिमांड ने ऐसा होने नहीं दिया.

क्या था पूरा मामला

साल 2005 में मोहित सुरी ने फिल्म कलयुग बनाई थी. फिल्म में कुणाल खेमू, इमरान हाशमी, अमृता राव, स्माइली पुरी, आशुतोष राणा और दीपल शॉ जैसे कलाकार नज़र आए थे. इसी फिल्म में मोहित सुरी सनी लियोनी को लेना चाहते थे. वो सनी से फिल्म में कैमियो करवाना चाहते थे.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मोहित सुरी ने कलयुग के लिए मोहित सुरी ने सनी को अप्रोच भी किया था. मगर सनी लियोनी ने उस वक्त 6 करोड़ रुपये फीस की डिमांड कर डाली थी. ये फिल्म 2005 में आई थी. ऐसे में तब 6 करोड़ रुपये कैमियो के लिए देना किसी भी फिल्मकार के लिए मुश्किल ही था. ऐसे में मोहित सुरी ने उन्हें नहीं लिया. कलयुग बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी. इस एक्शन थ्रिलर फिल्म के गाने भी खूब चले थे.

सनी लियोनी का करियर

जिस्म 2 के बाद सनी लियोनी फिल्म शूटआउट एट वडाला में एक आइटम नंबर करती दिखी थीं. इसके बाद वो फिल्म जैकपॉट, रागिनी एमएमएस 2, हेट स्टोरी 2, मस्तीजादे, वन नाइट स्टैंड जैसी कई फिल्मों में नज़र आईं. सनी ने शाहरुख की रईस में भी आइटम नंबर किया.

सम्बंधित खबर
ताजा खबर
ब्रेकिंग न्यूज़