होम राजनीति-चुनाव खेल गाँव-किसान राज्य-प्रदेश देश-विदेश वीडियोज धर्म-ज्योतिष बिजनेस खबरें और भी सुर्खियां टेक-वर्ल्ड
×
मनोज बाजपेयी: 'हमारे लोगों का मजाक मत उड़ाइए', यूपी-बिहार की...

मनोज बाजपेयी: 'हमारे लोगों का मजाक मत उड़ाइए', यूपी-बिहार की बोली पर चुटकी लेने वालों पर मनोज का तंज

...

Excutive Editor

10 मई 2024, दोपहर 12:34


मनोज बाजपेयी इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘भैयाजी’ को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में, अभिनेता की फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। मनोज अपनी बहुमुखी प्रतिभा के लिए मशहूर हैं। फिल्मों में उनकी अदाकारी हमेशा सराही जाती है। अब हाल ही में, ट्रेलर लॉन्च इवेंट में अभिनेता फिल्म से जुड़ी कई दिलचस्प जानकारियां साझा की। इसके साथ ही उन्होंने यूपी-बिहार के लोगों का मजाक बनाने वालों पर भी कटाक्ष किया है। आइए जानते हैं कि अभिनेता ने क्या कहा है।
 
‘भैयाजी’ मनोज बाजपेयी की 100वीं फिल्म है। इस वजह से मनोज बाजपेयी के प्रशंसक इसका इंतजार बहुत ही बेसब्री के साथ कर रहे हैं। हाल ही में, फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में अभिनेता ने बताया कि उत्तर भारत में रहने वाले लोगों को लोग भैया कहकर बुलाते हैं और इसी शब्द के लिए यूपी और बिहार के लोगों का मजाक भी बनता है। अभिनेता ने कहा कि हर राज्य अपनी भाषा के लिए मशहूर होता है। इसलिए किसी की बोली का मजाक नहीं बनाना चाहिए।
 
फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में मनोज से पूछा गया कि फिल्म की टैगलाइन  ‘भैया नहीं, भैया जी कहो’ का कुछ अलग अर्थ निकलता है। फिल्म लोगों को क्या संदेश देना चाहती है। इस पर अभिनेता ने कहा, कुछ ना कुछ विवाद तो होना ही चाहिए, है ना?, जहां तक मुझे पता है बड़े शहरों में बिहार, यूपी या मध्य प्रदेश या छत्तीसगढ़ के लोगों को बड़े मजाकिया अंदाज में भैयाजी कहते हैं।'
 
अभिनेता ने आगे कहा कि यह भैयाजी है तो हमें लगा कि यह अच्छी लाइन है। इसका मतलब यह है कि मजाक मत उड़ाओ, इज्जत दो। आदर दो। आप लोगों का आशीर्वाद रहा फिल्म चलेगी तो शायद भैयाजी कहलवाना हर कोई पसंद करेगा।
 
मनोज बाजपेयी की 100वीं फिल्म 'भैया' जी का दिलचस्प और एक्शन से भरपूर ट्रेलर गुरुवार को मुंबई में एक कार्यक्रम में निर्माताओं द्वारा जारी किया गया। अपूर्व सिंह कार्की निर्देशित इस फिल्म में मनोज बाजपेयी को एक्शन अवतार में देखा जाएगा। 
 
 
सम्बंधित खबर
ताजा खबर
ब्रेकिंग न्यूज़