होम राजनीति-चुनाव खेल गाँव-किसान राज्य-प्रदेश देश-विदेश वीडियोज धर्म-ज्योतिष बिजनेस खबरें और भी सुर्खियां टेक-वर्ल्ड
×
‘राम’ के लिए पार की धर्म की ‘सीमा’; रामपुर की शाइस्ता ने दाद...

‘राम’ के लिए पार की धर्म की ‘सीमा’; रामपुर की शाइस्ता ने दादरी के प्रेमी संग मंदिर में लिए फेरे, पुलिस ने दी सुरक्षा

...

Excutive Editor

17 जुलाई 2023, सुबह 08:35


UP News: उत्तर प्रदेश के गौतम बुद्ध नगर (नोएडा) जिले से एक और सीमा हैदर जैसी प्रेम कहानी सामने आई है। रामपुर की रहने वाली शाइस्ता ने प्रेमी राम के लिए अपना धर्म बदल लिया है। अब युवती शाइस्ता से सीमा बन गई है। पाकिस्तान से नेपाल के रास्ते ग्रेटर नोएडा में अपने प्रेमी सचिन मीणा के पास सीमा हैदर के साथ अब नोएडा की दूसरी सीमा भी चर्चाओं का विषय बन गई है।

रामपुर की शाइस्ता, दादरी का है राम

मामला उत्तर प्रदेश रामपुर जिले का है। यहां के अजीमनगर थाना क्षेत्र में शाइस्ता रहती थी। काफी समय से उसका ग्रेटर नोएडा के दादरी में रहने वाले राम अवतार से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बताया गया है कि कुछ दिन पहले राम अवतार और शाइस्ता घर से चले गए थे। शाइस्ता के परिवार वालों ने संबधित थाने में मुकदमा दर्ज कराया था।

अलग-अलग समुदाय होने पर सक्रिय हुई पुलिस

मामला दो समुदायों का होने के कारण पुलिस भी तत्काल सक्रिय हो गई। बताया गया है कि पुलिस ने दो दिन पहले शाइस्ता और राम अवतार को बरामद कर दिया। इसके बाद पुलिस ने शाइस्ता का मेडिकल कराकर उसे कोर्ट में पेश किया। जहां शाइस्ता ने खुद के बालिग होने के साक्ष्य और राम अवतार के साथ रहने की मर्जी जाहिर की।

कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने दी सुरक्षा

कोर्ट और कानूनी कार्यवाही होने के बाद पुलिस ने शाइस्ता को ग्रेटर नोएडा के दादरी स्थित उसके पति के घर पहुंचा दिया है। साथ ही दोनों को सुरक्षा देने का भी आश्वासन दिया गया है। बताया गया है कि इसके बाद दोनों ने सात फेरे लेकर एक दूसरे के जीने मरने की कसम खाई।

 

सम्बंधित खबर
ताजा खबर
ब्रेकिंग न्यूज़