होम राजनीति-चुनाव खेल गाँव-किसान राज्य-प्रदेश देश-विदेश वीडियोज धर्म-ज्योतिष बिजनेस खबरें और भी सुर्खियां टेक-वर्ल्ड
×
बारिश में भीगते हुए राखी सावंत ने अपने सिर पर फोड़े अंडे, बो...

बारिश में भीगते हुए राखी सावंत ने अपने सिर पर फोड़े अंडे, बोलीं- "प्लीज एक दूल्हा मिल जाए"

...

Excutive Editor

08 जुलाई 2023, सुबह 06:37


हमेशा अपनी हरकतों से लोगों का ध्यान खींचने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत एक बार फिर चर्चा में हैं। उन्होंने पहले टमामटर के दान पर बोलकर लाइमलाइट बटोरी थी। अब वो तीसरे दूल्हे की चाह में सिर पर अंडे फोड़ती दिखाई दी हैं। उनका वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें भगवान से पति मांग रही हैं।

टमामटर के बढ़े दामों पर अपना दुख जाहिर कर चुकीं राखी सावंत अब अपने सिर पर अंडा फोड़ती दिखाई दी हैं। कॉन्ट्रोवर्शियल क्वीन के नाम से मशहूर ये एक्ट्रेस इन दिनों मुंबई में हैं। कुछ समय पहले ही वो दुबई से लौटी हैं। आते ही वह सुर्खियों में छाई हैं। राखी सावंत एक बार फिर नए दूल्हे की तलाश कर रही हैं। रितेश और आदिल खान दुर्रानी के बाद अब वो तीसरी शादी करना चाह रही हैं।

पपाराजी के इन्ट्रैक्टशन के दौरान राखी सावंत ने 5 अंड खरीदे और अपने सिर पर दे मारे। उन्होंने पैप्स से कहा, 'बाबा ने मुझे कहा है कि अगर मैं अपने सिर पर 5 अंडे फोड़ूंगी तो मुझे अच्छा पति मिलेगा। जो हमेरा मुझसे चुम्बक की तरह चिपका रहेगा और हमारा रिश्ता हमेशा के लिए रहेगा।' इसके बाद उन्होंने बाबा को कॉल भी किया और पूछा कि किसके सिर पर वो अंडे फोड़ने चाहिए? इसके बाद राखी ने खुद पर ही वो फॉलो किया।

सिर पर राखी सावंत ने अंडे फोड़े

राखी ने हरेक अंडे को सिर पर फोड़ने के साथ कहा, 'प्लीज भगवान मुझे एक सच्चा पति दो जो मुझे छोड़कर न जाए।' इसके बाद बारिश होने लगी तो को राखी उसमें भीगने लगीं। साथ ही अपने सिर को साफ करने लगीं, जो अंडे की वजह से गंदे हो गए थे। वह इस दौरान कहती हैं, 'अंडे बदबू कर रहे हैं। मुझे अपने बालों को धुलने की जरूरत है। आशा करती हूं कि भगवान मेरी मनोकामना पूरी करेंगे।'

आदिल से तलाक ले रही हैं राखी सावंत

जैसा कि आप जानते हैं कि राखी सावंत ने आदिल खान दुर्रानी से शादी की थी और अब तलाक दायर किया है। आदिल फिलहाल जेल में है। लेकिन एक्ट्रेस ढोल पर नाचती हुई दिखाई दी थीं। कहा था कि लोग शादी पर ढोल बजवाकर नाचते हैं लेकिन वह तलाक लेने पर ऐसा कर रही हैं।

टमामटर के दाम बढ़ने पर राखी सावंत

इसके पहले राखी सावंत टमामटर के बढ़े दामों पर अपनी राय रख रही थी। दीवार में सिर पीटने का दिखावा करते हुए कहा था, 'टमाटर, प्यार, आलू महंगा हो गया है। हरी मिर्च महंगी हो गई है। मैं सोच रही हूं कि एक खेर खरीद लूं और वहां सब्जियां उगाऊं।' इतना ही नहीं, उन्होंने सरकार से भी शिकायत की थी, 'सरकार ने टमाटर क्यों महंगे कर दिए इतने? मोदी जी मैं आपसे पूछना चाहती हूं कि आपने टमाटर, प्याज इतना महंगा क्यों कर दिया?'

सम्बंधित खबर
ताजा खबर
ब्रेकिंग न्यूज़