होम राजनीति-चुनाव खेल गाँव-किसान राज्य-प्रदेश देश-विदेश वीडियोज धर्म-ज्योतिष बिजनेस खबरें और भी सुर्खियां टेक-वर्ल्ड
×
अवतार पुरुष हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी: वेणु रंजन भदौरिया

अवतार पुरुष हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी: वेणु रंजन भदौरिया

...

Jangan News Desk

26 अगस्त 2023, दोपहर 12:19


उन्नाव:- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी लगातार कार्य करते हैं अपनी दो दिवसीय यात्रा से आने के बाद वह सुबह सुबह वैज्ञानिकों को प्रणाम करने पहुंच गए बिना थके बिना रुके वह लगातार कार्य कर रहे इतिहास में ऐसे पुरोषों को अवतार कहा जाता है यह बात साहित्य एवं प्रचार विभाग के प्रदेश संयोजक वेणु रंजन भदौरिया ने वोटर चेतना महाभियान की बदरका में आयोजित मंडल कार्यशाला में कही।

उन्होंने आगे कहा सर्वे में आया है कि 73 प्रतिशत मोदी जी को प्रधानमंत्री के रूप में एक बार फिर से देखना चाहते हैं। हम सब को इसके लिए और भी कार्य करना है प्रत्येक कार्यकर्ता को कम से कम 50 नव मतदाता बनाने हैं। उन्होंने फॉर्म 6, 7, 8 तथा ऑनलाइन मतदाता बनाने संबंधी विषयों पर अपना विषय प्रस्तुत किया।

इसी बैठक में जिला मीडिया प्रभारी समीर शुक्ला ने कहा हम सब भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता सेवा करने का कार्य करते हैं भाजपा का विचार है कि शत प्रतिशत मतदान से लोकतंत्र की मजबूती के साथ जवाबदेही भी बढेगी निर्वाचन आयोग आगामी 28 तारीख से घर-घर संपर्क कर मतदाता बढ़ने का कार्य करने वाले हैं। हम सबको भी 27 अगस्त को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम के बाद वोटर चेतना महाभियान के तहत मतदाता सूची सत्यापन, वाचन तथा अवलोकन का कार्य करना है, मतदाता बढ़ाकर इस बार हमें सबसे बड़ी जीत दर्ज करनी है। बूथ पर होने वाले कार्य बीएलए–2 के कार्य है भी बताए साथ ही मन की बात के कई कार्यक्रम प्रत्येक बूथ पर आयोजित करने है उन्हें सरल एप पर अपलोड करवाने को भी बताया।

मंडल अध्यक्ष विद्याभास्कर ने कहा हम सभी कार्यकर्ता पूरी तरह लगकर इसमें कार्य करेंगे और मंडल विधानसभा और जिले को प्रथम स्थान पर रखेंगे।

इस कार्यशाला में मुख्य अतिथि वेणु रंजन भदौरिया, मंडल अध्यक्ष विद्या भास्कर, पूर्व मंडल अध्यक्ष राकेश शुक्ला, आदित्य सिंह, मुन्ना, पूर्व जिला उपाध्यक्ष सुरेंद्र लोधी, जिला मीडिया प्रभारी समीर शुक्ला, वरिष्ठ भाजपा नेत्री चंद्रकांता जोशी, किशोरी त्रिवेदी, मंडल उपाध्यक्ष अशोक सिंह, विनय तिवारी मंडल महामंत्री, धीरज शुक्ला शक्तिकेंद्र संयोजक, प्रभारी बूथ अध्यक्ष, बीएलए–2 आदि उपस्थित रहे।

पूरे जिले में वोटर चेतना महाभियान की मंडल कार्यशाला आयोजित की जा रही है जिले के वरिष्ठ पदाधिकारी इन सभी कार्यशालाओं में वक्ता के रूप में जा कर कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित कर रहे हैं जिनमें फॉर्म 6, 7, 8 भरना ऑनलाइन मतदाता बनाने की रचना समझाना बूथ पर मतदाता सूची पुनरीक्षण अभियान के विषय में बताना बूथ अध्यक्ष और बीएलए के कार्य को बताने का कार्य कर किया।

जिलाध्यक्ष अवधेश कटियार ने बांगरमऊ ग्रामीण द्वितीय फतेहपुर 84 के कार्यशाला में मुख्य अतिथि व मुख्य वक्ता के रूप में  कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा वोटर चेतना महाभियान में फार्म-6 भरवाने के साथ ही ऑनलाइन मतदाता बनने के लिए नव मतदाताओं को प्रेरित करने का काम करेगा। पार्टी के ने कहा कि 'यूपी में वोटर चेतना महाभियान' के अन्तर्गत पार्टी कार्यकर्ता संगठन को योजनानुसार नव मतदाताओं के नाम मतदाता सूची के दर्ज करवाने का कार्य करें। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत की पहचान पूरे विश्व में एक सशक्त राष्ट्र के रूप में बनी है। आज बड़ी संख्या में समाज के हर वर्ग के लोग भाजपा से जुड़ रहे है। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि 'वोटर चेतना महाभियान' को बूथ स्तर तक प्रभावी ढंग से चलाकर नए मतदाताओं के नाम मतदाता सूची में दर्ज करवाने का कार्य करें।

जिला महामंत्री व इस अभियान के जिला संयोजक प्रवीण सिंह नूतन, हैदराबाद और मियागंज, मंडल की कार्यशाला को पूर्व जिलाध्यक्ष आनंद अवस्थी ने, हसनगंज मंडल कार्यशाला को गंगा प्रसाद वर्मा ने, बिछिया और पुरवा मंडल कार्यशाला को जिला महामंत्री बिपिन मिश्रा ने सरोसी और नवाबगंज मंडल की कार्यशाला को आशीष बाजपेई अटल ने सुमेरपुर और धनुहिखेड़ा की कार्यशाला को पूर्व जिला उपाध्यक्ष सिद्धार्थ दीक्षित ने, सिकंदरपुर कर्ण मंडल कार्यशाला को जिला उपाध्यक्ष कृष्ण कुमार वर्मा ने, हिलौली मंडल कार्यशाला को आनंद अवस्थी ने, बीघापुर राकेश कृष्ण साहू ने, बांगरमऊ नगर महेश चंद्र दीक्षित ने, बांगरमऊ प्रथम पुनीत गुप्ता ने, गंजमुरादाबाद प्रभानशंकर दीक्षित ने गंगाघाट, उन्नाव नगर मंडल भागौर्ती प्रसाद रावत ने, मौरावां मंडल रजनीश वर्मा ने, असोहा गिरजाशंकर गुप्ता ने, औरास जिला कोषाध्यक्ष मनीष जायसवाल ने, सफीपुर मंडल कार्यशाला को संबोधित किया।

सम्बंधित खबर
ताजा खबर
ब्रेकिंग न्यूज़