होम राजनीति-चुनाव खेल गाँव-किसान राज्य-प्रदेश देश-विदेश वीडियोज धर्म-ज्योतिष बिजनेस खबरें और भी सुर्खियां टेक-वर्ल्ड
×
नरेंद्र मोदी अगली बार लाल किले से झंडा नहीं फहरा पाएंगे. वो...

नरेंद्र मोदी अगली बार लाल किले से झंडा नहीं फहरा पाएंगे. वो अंतिम बार लाल किले पर झंडा फहरा रहे हैं- लालू यादव

...

Excutive Editor

15 अगस्त 2023, सुबह 07:19


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लाल किले से स्वतंत्रता दिवस के मौके पर लगातार 10वीं बार देश को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने 2024 को लेकर भविष्यवाणी भी की। उन्होंने कहा कि अगली बार 15 अगस्त को इसी लाल किले से मैं आपको देश की उपलब्धियां, उसकी सफलता और गौरवगान आपके सामने प्रस्तुत करूंगा।

इधर, राबड़ी आवास में आरजेडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव ने परिवार के साथ तिरंगा फहराया। लालू ने तिरंगा फहराने के बाद प्रधानमंत्री पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी आखिरी बार लाल किले से तिरंगा फहरा रहे हैं। उनका समय खत्म हो चुका है। आगे हम लोग आने वाले हैं। इसके पहले JDU ने भी प्रधानमंत्री को लेकर ये बयान दिया था।

लालू यादव के बयान पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि नीतीश जी और जदयू ने उन्हें जेल भिजवाया, कांग्रेस ने ऑर्डिनेंस फाड़ा, वे तो अब सजायाफ्ता हैं, मुखिया भी नहीं बन सकते हैं। मैं उनकी बात का क्या जवाब दूं।

लालू ने दोहराया JDU का बयान

सोमवार को JDU ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसके जरिए प्रधानमंत्री से बड़ी मांग की गई थी। वीडियो में कहा गया था कि, प्रधानमंत्री 24 घंटे बाद लाल किले से देश की जनता को संबोधित करेंगे। ऐसे में बीते 9 साल से आपके 'मन की बात' देश ने सैकड़ों घंटे सुनी है।

जनता से जुड़े मुद्दों पर आप हमेशा मौन रहते हैं, लेकिन उम्मीद है कि इस बार लाल किले से आमजन के हित की बात करेंगे। देश की जनता उम्मीद कर रही है कि आप मणिपुर पर सच बोलेंगे।

बिहार से माफी मांगिए

JDU ने वीडियो में जाति आधारित गणना को भी लेकर इस वीडियो में PM पर निशाना साधा था। इसमें कहा गया था कि आपकी पार्टी ने बिहार में इसे रोकने की बहुत कोशिश की, लेकिन आप लोग इसमें सफल नहीं हो पाए। ऐसे में अब आप बिहार की जनता से माफी मांगिए और बिहार की तरह ही पूरे देश में जाति आधारित गणना करवाने की घोषणा लाल किले से कीजिए।

बहन-बेटियां आपसे निराश हैं

देश की बहन और बेटियां आपसे बहुत निराश हैं। उम्मीद है कि आप उन सभी भाजपा नेताओं पर कठोर फैसला लेने की घोषणा लाल किले से करेंगे, जिन पर यौन शोषण के गंभीर आरोप हैं। उम्मीद है कि इस बार लाल किले से युवाओं के लिए जुमले नहीं उछलेंगे।

यह आपके लिए प्रायश्चित का मौका

आगे कहा गया है कि आपकी सरकार ने भगवान राम की अयोध्या में कई घोटाले किए हैं। इसका सच पूरे देश को बता दीजिए। लाल किले पर आप आखरी बार तिरंगा फहरा रहे हैं। यह आपके लिए प्रायश्चित का मौका है। देश की नजर आप पर है। उम्मीद है कि इस बार लाल किले से आप सच बोलेंगे।

राबड़ी आवास में काफी एक्टिव दिखे लालू

राबड़ी आवास में इस बार लालू प्रसाद काफी एक्टिव दिखे। उन्होंने खुद ध्वजारोहण किया। इसके बाद पीएम पर भी निशाना साधा। राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने कहा कि बहुत कुर्बानी के बाद देश को आजादी मिली है। इसके लिए मैं सभी को बधाई देता हूं। इस अवसर पर बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव भी मौजूद रहे।

सम्बंधित खबर
ताजा खबर
ब्रेकिंग न्यूज़