होम राजनीति-चुनाव खेल गाँव-किसान राज्य-प्रदेश देश-विदेश वीडियोज धर्म-ज्योतिष बिजनेस खबरें और भी सुर्खियां टेक-वर्ल्ड
×
'लप्पू सा सचिन, झींगुर सा लड़का...' कहने से चढ़ा सीमा हैदर क...

'लप्पू सा सचिन, झींगुर सा लड़का...' कहने से चढ़ा सीमा हैदर का पारा, वकील से भिजवाया मानहानि का नोटिस

...

Excutive Editor

16 अगस्त 2023, सुबह 09:31


'पबजी वाले प्‍यार' सचिन के लिए अवैध तरीके से पाकिस्‍तान से भारत आई सीमा हैदर पिछले दो महीने से सुर्खियों में है। सचिन और सीमा की प्रेम कहानी अब किसी से छिपी नहीं है। वहीं सचिन के गांव रबूपुरा में भी इसकी खूब चर्चा है। कोई सीमा के समर्थन में है तो कोई दोनों के रिश्‍तों का विरोध कर रहा है। ऐसी ही एक पड़ोसी हैं मिथिलेश भाटी। जी हां वहीं मिथिलेश भार्टी जिन्‍होंने सचिन को 'लप्‍पू' और 'झींगुर' बोला था। अब मिथिलेश की मुश्‍किलें बढ़ने वाली हैं। सीमा के वकील एपी सिंह ने मिथिलिश सहित तीन लोगों को मानहानि का नोटिस भेजा है।

सीमा के वकील एपी सिंह ने कहा कि मिथिलेश भाटी ने सचिन के बारे में जो अपमानजनक टिप्पणी की है, उसके लिए उन्हें देश के हर पति से प्रतिक्रिया मिलेगी। एपी सिंह ने इस बात पर जोर दिया कि यह टिप्पणी सभी पतियों का अपमान है। उन्होंने कहा, ''हमारे जैसे विविधतापूर्ण देश में स्किन के रंग और शारीरिक खामियों के आधार पर अपमान बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। हम महिला के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की योजना बना रहे हैं।''

लप्पू सा सचिन, वो झींगुर सा लड़का... सोशल मीडिया पर खूब वायरल

मिथिलेश भाटी ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में भी सचिन को 'झींगुर सा' और 'लप्पू सा' कहा। इंटरव्यू के बाद मिथिलेश रातोंरात शहर में चर्चा का विषय बन गईं और सोशल मीडिया पर छा गईं। अब एपी सिंह इन टिप्पणियों को लेकर मिथिलेश भाटी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की तैयारी कर रहे हैं।

सीमा को भी छिपकली कहा था मिथिलेश भाटी ने 

एपी सिंह ने कहा कि मिथिलेश भाटी ने सीमा हैदर को छिपकली कहा, उसे पांच किलो कहा, इन सबपर हम एक्‍शन लेंगे। आपको बता दें कि कुछ समय पहले जब सीमा हैदर और सचिन सुर्खियों में आए तब उनकी पड़ोसी मिथिलेश भाटी का रिएक्‍शन सामने आया था।

 एक न्‍यूज चैनल से बातचीत में उन्‍होंने कहा था- सचिन...क्‍या है सचिन में। लप्‍पू सा सचिन है। बोलना तो आवे ना। बोलता तो वो है ना। झींगुर सा लड़का। उससे प्‍यार करेगी सीमा। पांचवीं पास वो खुद को बता रही। फर्राटेदार अंग्रेजी बोल रही। सारे बॉर्डर पार कर आ गई है।'

सम्बंधित खबर
ताजा खबर
ब्रेकिंग न्यूज़