होम राजनीति-चुनाव खेल गाँव-किसान राज्य-प्रदेश देश-विदेश वीडियोज धर्म-ज्योतिष बिजनेस खबरें और भी सुर्खियां टेक-वर्ल्ड
×
रूठी प्रेमिका को मनाने 80 फीट ऊंचे टावर पर चढ़ गया प्रेमी, फ...

रूठी प्रेमिका को मनाने 80 फीट ऊंचे टावर पर चढ़ गया प्रेमी, फिर जो हुआ उसने उड़ा दिए सबके होश

...

Excutive Editor

07 अगस्त 2023, सुबह 08:12


Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले में एक लड़की अपने प्रेमी से नाराज होकर हाईटेंशन बिजली लाइन के 80 फीट ऊंचे टावर पर चढ़ गई। स्थिति तब और खराब हो गई जब उसके प्रेमी भी उसके पीछे टॉवर पर चढ़ गया। बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड के हाईटेंशन तार पर चढ़ने की घटना का किसी ने वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, गांव के कुछ लोगों ने लड़की और लड़के को टावर पर देखा और तुरंत पेंड्रा पुलिस स्टेशन को सूचत दी। घटना की जानकारी दंपति के परिजनों को भी दी गई। पुलिस के पहुंचने तक टावर के आसपास ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गयी।

काफी मशक्कत के बाद प्रेमी जोड़ा उतरा

पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले का जायजा लिया। पुलिस ने काफी देर तक प्रेमी जोड़े से बात की और नीचे उतरने के लिए मनाया। कहा जा रहा है कि काफी मशक्कत के बाद प्रेमी जोड़ा टावर से नीचे उतरा। इस दौरान भीड़ में खड़े किसी एक शख्स ने पूरी घटना का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया।

जानकारी के मुताबिक, टावर पर चढ़ने से कुछ घंटे पहले प्रेमिका की अपने प्रेमी के साथ फोन पर तीखी नोकझोंक हुई थी। जब प्रेमी को पता चला कि उसकी प्रेमिका टावर पर चढ़ गई है तो उसे बचाने और मनाने के लिए प्रेमी भी पीछे-पीछे टावर पर चढ़ गया। बताया जा रहा है कि टावर पर चढ़े प्रेमी जोड़े को किसी तरह का कोई नुकसान नहीं हुआ है। उधर, पुलिस ने भी घटना में कोई औपचारिक मामला दर्ज नहीं किया, लेकिन उन्होंने युवा जोड़े को भविष्य में इस तरह के जोखिम भरे व्यवहार में शामिल न होने की सख्त हिदायत जरूर दी।

 

सम्बंधित खबर
ताजा खबर
ब्रेकिंग न्यूज़