होम राजनीति-चुनाव खेल गाँव-किसान राज्य-प्रदेश देश-विदेश वीडियोज धर्म-ज्योतिष बिजनेस खबरें और भी सुर्खियां टेक-वर्ल्ड
×
मध्यप्रदेश: पेशाब कांड के बाद फिर मध्यप्रदेश हुआ शर्मसार, अब...

मध्यप्रदेश: पेशाब कांड के बाद फिर मध्यप्रदेश हुआ शर्मसार, अब चलती कार में युवक के साथ हुई मारपीट, चटवाए तलवे

...

Excutive Editor

08 जुलाई 2023, सुबह 07:34


मध्यप्रदेश: मध्यप्रदेश में इन दिनों मानवता शर्मसार करने वाले मामले लगातार सामने आ रहे हैं। सीधी पेशाब कांड के बाद अब एक वीडियो ग्वालियर से सामने आया है। जिसमें कुछ युवक चलती जीप में सवार होकर एक लड़के को गालियां देते हुए चप्पल से बेरहमी से पीट रहे हैं। फिर लड़के से तलवे चटवा रहे हैं।

वायरल वीडियो डबरा के आसपास चलती कार में मोबाइल से बनाया गया है। वीडियो में सुनाई दे रहा है कि गोलू गुर्जर नाम का एक युवक मोहसिन नाम के लड़के को पीटता हुआ नजर आ रहा है। दोनों के बीच किसी पुरानी मारपीट को लेकर विवाद था। पीड़ित का नाम मोहसिन है, जो डबरा के जंगीपुरा का रहने वाला बताया जा रहा है। आरोपियों ने फोन करके ग्वालियर कलेक्ट्रेट पर बुलाया और उसके बाद उसको कार में बैठाकर कर अपने साथ ले गए।

एएसपी बोले- पुलिस टीमें रवाना

एएसपी जय राज कुबेर का कहना है कि उन्हें भी वीडियो मिला है। पीड़ित युवक और आरोपियों की तलाश की जा रही है। इसके लिए पुलिस टीमें रवाना कर दी गई हैं।

कांग्रेस ने गृह मंत्री से मांगा इस्तीफा

पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने इस नए मामले को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा मप्र में गुंडागर्दी जारी है, दलित-आदिवासियों के अत्याचार के बाद अब अल्पसंख्यक को कार में किडनैपिंग कर भद्दी गालियां दी चप्पलों से पीटा और तलवे चटवाए। मामला गृह मंत्री के गृह क्षेत्र डबरा का है, आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं। नरोत्तम मिश्रा को अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।

 

 

सम्बंधित खबर
ताजा खबर
ब्रेकिंग न्यूज़