होम राजनीति-चुनाव खेल गाँव-किसान राज्य-प्रदेश देश-विदेश वीडियोज धर्म-ज्योतिष बिजनेस खबरें और भी सुर्खियां टेक-वर्ल्ड
×
MP में एक और पेशाब कांड, छतरपुर में थाना प्रभारी पर लगे पत्र...

MP में एक और पेशाब कांड, छतरपुर में थाना प्रभारी पर लगे पत्रकार के ऊपर पेशाब करने के आरोप..

...

Excutive Editor

21 अगस्त 2023, सुबह 09:32


छतरपुर: मध्‍य प्रदेश के छतरपुर जिले में सीधी जैसा मामला सामने आया है। यहां एक थाना प्रभारी पर एक कथित पत्रकार के ऊपर पेशाब करने के आरोप लगे हैं। साथ ही पत्रकार को झूठे मामले में जेल में बंद करने का भी आरोप टीआई पर है। रविवार को पीड़ित पत्रकार की बहन और जिले के पत्रकारों ने इस मामले की शिकायत एसपी से की।

दरअसल, छतरपुर में एक कथित पत्रकार के ऊपर लूट का झूठा मुकदमा दर्ज कर सिविल लाइन थाने थाना प्रभारी ने उसके साथ बुरी तरह से मारपीट की, साथ ही आरोप है की थाना प्रभारी कमलेश साहू ने पत्रकार मिंटू दुबे को लॉकअप में बंद कर उसके सिर पर पेशाब कर दी। पत्रकार मिंटू की बहन सुनीता तिवारी ने टीआई पर ये गंभीर लगाते हुए पुलिस अधीक्षक से मामले की शिकायत की है।

घटना सामने आने के बाद जिले के सभी पत्रकार मौजूद पत्रकार की बहन के साथ एसपी ऑफिस पहुंचे। पुलिस अधीक्षक ने 48 घंटे में जांच करने के आदेश छतरपुर के नए सीएसपी रत्नेश तोमर को दिए। गौरतलब है कि सिविल लाइन थाना में 10 दिन पहले सिविल लाइन पुलिस ने लूट का खुलासा कर दो युवकों को गिरफ्तार किया था। जिसमें मिंटू दुबे पत्रकार को भी आरोपी बनाया था। लेकिन जब वास्तविकता सामने आई तो पुलिस ने द्वेष भावना से मिंटू पत्रकार के ऊपर लूट का मुकदमा कायम किया गया है।

मिंटू दुबे की बहन ने रविवार को मीडिया में बयान दिए हैं कि उसके भाई के साथ पुलिस ने दुव्यर्वहार किया है और थाने में उसके सिर के ऊपर पेशाब की गई है। यह सब थाना प्रभारी कमलेश साहू ने किया। वहीं दूसरी ओर देर रात्रि को शिवम कुशवाहा नाम के युवक को सिविल लाइन पुलिस के द्वारा उठाए जाने को लेकर पन्ना नाके पर चक्काजाम किया गया।

 

सम्बंधित खबर
ताजा खबर
ब्रेकिंग न्यूज़