होम राजनीति-चुनाव खेल गाँव-किसान राज्य-प्रदेश देश-विदेश वीडियोज धर्म-ज्योतिष बिजनेस खबरें और भी सुर्खियां टेक-वर्ल्ड
×
स्कूल से 5 किमी दूर छात्र की मिली लाश: स्कूल से भाग जाने की...

स्कूल से 5 किमी दूर छात्र की मिली लाश: स्कूल से भाग जाने की परिजनों को मिली जानकारी, संचालक पर हत्या का केस होगा दर्ज

...

Excutive Editor

09 मई 2024, सुबह 09:06


GAYA : बिहार के गया जिले के वजीरगंज बाजार निवासी विकास कुमार गुप्ता का 12 वर्षीय पुत्र मिहीर कुमार उर्फ वीर का शव बुधवार की दोपहर गया - किउल रेलखंड पर वजीरगंज के मनैनी और अढ़वां के बीच ट्रैक के किनारे फेंका मिला। जिसे परिजनों द्वारा उठाकर एम्बुलेंस से सीएचसी लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसके हांथ और सर पर चोट के निशान थे। इस घटना से परिजन आहत होकर दहाड़ें मारते रहे, जिसके बाद शव को थाना लाया गया एवं कानूनी कार्रवाई शुरू की गई। 

मृतक के पिता विकास कुमार द्वारा थाना में दिये गये आवेदन में कहा गया है कि वह इंदिरा गांधी बेसिक स्कूल में 5 वीं कक्षा का छात्र था और रोज की तरह वह स्कूल बस से सुबह गया था, वापस 11 बजे नहीं लौटने पर विद्यालय पहुंचकर जानकारी ली गई। जिस पर निदेशक रविश कुमार ने बताया की आपका बच्चा स्कूल में नहीं है। यह सुनकर हमने आस - पास उसकी खोज शुरू कर दी, लेकिन वह नहीं मिला। 

कुछ देर बाद पुन: रविश कुमार ने बताया कि उसे ईचुआ के तरफ देखा गया, फिर उसने बताया कि मनैनी के तरफ देखा गया। हम सभी जगह ढूंढते रहे। तब मनैनी के तरफ रेलवे ट्रैक के किनारे उसका शव पड़ा मिला। उसके शरीर पर चोट के निशान थे, मुझे विश्वास है कि निदेशक ने हत्या कर शव को छुपाने के उद्देश्य से रेलवे ट्रैक के किनारे फेंक दिया गया।

थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार वर्मा ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजन को सुपूर्द कर दिया गया है। साथ ही मृतक के पिता द्वारा दिये गये लिखित आवेदन अनुसार हत्या का मामला दर्ज करते हुए आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

 

सम्बंधित खबर
ताजा खबर
ब्रेकिंग न्यूज़