होम राजनीति-चुनाव खेल गाँव-किसान राज्य-प्रदेश देश-विदेश वीडियोज धर्म-ज्योतिष बिजनेस खबरें और भी सुर्खियां टेक-वर्ल्ड
×
मथुरा में जल्द होगा भगवान कृष्ण के भव्य मंदिर का निर्माण', व...

मथुरा में जल्द होगा भगवान कृष्ण के भव्य मंदिर का निर्माण', वृंदावन में बोले धीरेंद्र शास्त्री

...

Excutive Editor

17 अगस्त 2023, दोपहर 12:47


बागेश्वर धाम सरकार धीरेंद्र कृष्ण शात्री बुधवार को वृंदावन पहुंचे. वह ठाकुर देवकीनंदन नंदन महाराज के प्रियाकांत जू मंदिर में चल रहे धार्मिक पार्थिव शिवलिंग अनुष्ठान में की. इस दौरान उन्होंने ठाकुर देवकीनंदन महाराज के साथ शिवलिंग का अभिषेक किया. बता दें कि पुरुषोत्तम मास के चलते मंदिर में 1 करोड़ 25 लाख ब्रज की माटी से पार्थिव शिवलिंग बनाने ओर अभिषेक का अनुष्ठान चल रहा है, जिसका अनुष्ठान का अंतिम दिन बुधवार को था. यह अनुष्ठान 17 जुलाई से चल रहा था.

वहीं मीडिया से बातचीत करते हुए धीरेंद्र कृष्ण शात्री ने श्रीकृष्ण जन्मभूमि के निर्माण और जामा मस्जिद की सीढ़ियों से भगवान के विग्रह वापस लाने के सवाल पर बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि जल्द ही भगवान श्रीकृष्ण के विग्रह जामा मज्जिद की सीढ़ियों से बाहर निकलकर आएंगे. धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि राम मंदिर की तरह सब की आंख फटी की फटी रह जाएगी. उन्होंने कहा कि ठाकुर देवकीनंदन हमारे बड़े भाई इस लक्ष्य को पूरा करने में लगे हैं.

सनातनी हिन्दू जाग रहे हैं: धीरेंद्र शास्त्री

उन्होंने कहा कि यह पार्थिव शिवलिंग बनाने का अनुष्ठान पूरा हुआ है और महादेव जरूर कृपा करेंगे. धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि ठाकुर जी की लीला है की अब सनातनी हिन्दू जाग रहे हैं, सब एक हो रहे हैं. साथ ही ब्रजवासी भी एक हो रहे हैं. उन्होंने कहा कि पूज्य संतों के आशीर्वाद से बड़े भाई देवकीनंदन के नेतृत्व में यह इंतज़ार खत्म होने वाला है.

श्रीकृष्ण जन्मभूमि के भव्य निर्माण में करेंगे सहयोग

धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि श्री कृष्ण जन्मभूमि के भव्य निर्माण में हमारा पूर्ण सहयोग रहेगा. साथ ही उन्होंने वृंदावन हादसे पर कहा कि काशी विश्वनाथ की तरह यहां भी व्यवस्था अच्छी होनी चाहिए. यहां भी बड़ी संख्या में श्रद्धालुओं का आना होता है. वहीं मध्य प्रदेश में होने वाले चुनाव के सवाल पर उन्होंने कहा कि हम राजनीति पर कोई टिप्पणी नहीं करेंगे.

 

सम्बंधित खबर
ताजा खबर
ब्रेकिंग न्यूज़