होम राजनीति-चुनाव खेल गाँव-किसान राज्य-प्रदेश देश-विदेश वीडियोज धर्म-ज्योतिष बिजनेस खबरें और भी सुर्खियां टेक-वर्ल्ड
×
Kajol Birthday: जब Shah Rukh Khan ने शूटिंग के बीच में काजोल...

Kajol Birthday: जब Shah Rukh Khan ने शूटिंग के बीच में काजोल से कह दिया था – बस करो, काम करो और जाओ

...

Excutive Editor

05 अगस्त 2023, सुबह 08:20


Kajol Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) ने इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत 16 साल की उम्र में ‘बेखुदी’ से की थी। हालांकि, उनकी पहली फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। हालांकि, इसके बाद उनको कई फिल्मों के ऑफर मिले। फिर उनके हाथ अब्बास मस्तान (Abbas Mustan) की फिल्म ‘बाजीगर’ (Baazigar) लगी। इस फिल्म में वो बॉलीवुड किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ नजर आई थीं। फिल्म में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद गया था। इसके बाद दोनों ने साथ में कई फिल्मों में काम किया, जिनमें से एक ‘करण अर्जुन’ (Karan Arjun) भी है। इस फिल्म में काजोल शाहुरुख और सलमान खान (Salman Khan) भी नजर आए थे।

इस फिल्म का एक गाना ‘जाती हूं मैं जल्दी है क्या’ (Jaati Hoon Main) काफी पसंद किया गया था, जिसको आज भी पसंद किया जाता है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस गाने की शूटिंग के दौरान शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) काजोल (Kajol) से काफी नाराज हो गए थे और उनको जल्दी काम खत्म करके वहां से जाने तक के लिए कह दिया था।

Kajol की एक आदत बेहद खराब है

दरअसल, काजोल की गिनती इंडस्ट्री की बेस्ट एक्ट्रेसेस में की जाती है। उनके शानदार अभिनय को खूब पसंद किया जाता है, लेकिन एक्ट्रेस शुरू से अपनी एक आदात को लेकर कई एक्टर्स से डांट खा चुकी हैं। काजोल को तेज बोलने और खुलकर हंसने की आदात है, जो कई बार उनके लिए मुसिबत का कारण बन जाता है। ऐसा ही कुछ इस गाने की शूटिंग के दौरान भी हुआ था।

Kajol Birthday: एक्ट्रेस ने खुद शेयर की थी ये बात

इस गाने के दौरान शाहरुख काजोल की हंसी से बेहद परेशान हो गए थे। काजोल ने ये किस्सा खुद अपने एक इंटरव्यू में बताया था। काजोल ने बताया था कि हम गाने की शूटिंग कर रहे थे और बहुत ज्यादा हंस रहे थे, लेकिन शाहरुख इससे परेशान हो रहे थे, क्योंकि वो एक ऐसे इंसान हैं जो सेट पर अपने साथ-साथ दूसरों के लाइन्स का भी खास ध्यान रखते हैं।

SRK ने कहा दिया था – काम करो और जाओ 

एक्ट्रेस ने आगे बताया कि वो चाहते हैं सब अच्छा काम करें। गाने में डांस पार्ट मेरे लिए सबसे आसान था, लेकिन कई पार्ट ऐसे थे जहां मैं खुद घोड़े जैसी लग रही थी। ऐसे में मेरी हंसी को रोक पाना मेरे लिए मुश्किल हो रहा था। इसी बीच शाहरुख इस बात से बहुत नाराज हो रहे थे।

वो मुझे बार-बार कह रहे थे कि बस शट अप, चुप हो जाओ। बस काम करो, इसको खत्म करो। प्लीजा काम पूरा करो और यहां से जाओ और शाहरुख खान हमेश से ही ऐसे रहे हैं मेरे साथ।

सम्बंधित खबर
ताजा खबर
ब्रेकिंग न्यूज़