होम राजनीति-चुनाव खेल गाँव-किसान राज्य-प्रदेश देश-विदेश वीडियोज धर्म-ज्योतिष बिजनेस खबरें और भी सुर्खियां टेक-वर्ल्ड
×
भारतीय टीम के लिए अच्छी ख़बर, केएल राहुल फिट हुए, एशिया कप म...

भारतीय टीम के लिए अच्छी ख़बर, केएल राहुल फिट हुए, एशिया कप में खेलने के लिए तैयार

...

Excutive Editor

04 अगस्त 2023, सुबह 06:56


KL Rahul Asia Cup 2023 Team India: भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी केएल राहुल को लेकर एक अच्छी खबर है. एक रिपोर्ट के मुताबिक राहुल एशिया कप 2023 के लिए पूरी तरह फिट हो गए हैं. वे टीम इंडिया में जल्द ही वापसी कर सकते हैं. राहुल आईपीएल 2023 के दौरान चोटिल हो गए थे. इसी वजह से काफी वक्त से क्रिकेट से दूर चल रहे हैं. लेकिन राहुल ने प्रैक्टिस शुरू कर दी है. वे बैटिंग के साथ-साथ नेट्स में विकेटकीपिंग भी कर रहे हैं. राहुल नेशनल क्रिकेट एकेडमी में हैं और वापसी की तैयारी कर रहे हैं. 

'टाइम्स ऑफ इंडिया' की एक खबर के मुताबिक राहुल पूरी तरह से फिट हो गए हैं. वे एशिया कप 2023 में चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे. वे जल्द ही टीम इंडिया में वापसी कर सकते हैं. राहुल बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया के जरिए फिटनेस अपडेट शेयर कर रहे हैं. वे विकेटकीपिंग और बैटिंग दोनों पर ही फोकस कर रहे हैं. बैंगलोर में स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी का स्टाफ राहुल का ध्यान रख रहा है. उनकी रिकवरी पर काफी काम किया गया है. हाल ही में सोशल मीडिया पर राहुल के प्रैक्टिस के कई वीडियो सामने आए. वे नेट्स में काफी पसीना बहा रहे हैं.

राहुल इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के एक मैच के दौरान चोटिल हो गए थे. वे फील्डिंग के दौरान सीरियस इंजरी का शिकार हुए थे. इसके बाद राहुल ने ऑपरेशन करवाया. अब वे मैदान पर वापसी कर चुके हैं. वे जल्द ही टीम इंडिया में वापसी कर सकते हैं. बता दें कि राहुल ने टीम इंडिया के लिए आखिरी वनडे मार्च 2023 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था. वहीं आखिरी टेस्ट फरवरी 2023 में खेला था. यह मुकाबला भी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ही था. राहुल ने आईपीएल 2023 में आखिरी मैच रॉयल चैलेजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेला था.

 

सम्बंधित खबर
ताजा खबर
ब्रेकिंग न्यूज़