होम राजनीति-चुनाव खेल गाँव-किसान राज्य-प्रदेश देश-विदेश वीडियोज धर्म-ज्योतिष बिजनेस खबरें और भी सुर्खियां टेक-वर्ल्ड
×
Thailand टूर पर गए एमपी खंडवा के डॉक्टर समेत 2 की मौत, समुद्...

Thailand टूर पर गए एमपी खंडवा के डॉक्टर समेत 2 की मौत, समुद्र में डूबने से हुआ हादसा

...

Excutive Editor

02 अगस्त 2023, दोपहर 12:07


मध्य प्रदेश के खंडवा के दो युवकों की थाइलैंड में समुद्र में डूबने से मौत हो गई. ये दोनों युवक थाइलैंड घूमने के लिए गए थे. मरने वाले दोनों युवकों में से एक खंडवा सीएमएचओ डॉ. ओपी जुगतावत का बेटा डॉक्टर सागर जुगतावत है. उसके अलावा जिस युवक की मौत हो हुई है उसका नाम हर्षित वर्मा है. इन दोनों की मौत थाईलैंड के फुकेत पिकनिक स्पॉट के नजदीक डूबने से हुई.

जानकारी के मुताबिक खंडवा सीएमएचओ डॉ. ओपी जुगतावत के बेटा डॉ. सागर जुगतावत अपने छोटे भाई मयूर जुगतावत के दोस्त रूबल राठौड़ ,अथर्व राठौर और हर्षित वर्मा के साथ साथ चार दिन पूर्व थाइलैंड घूमने गए थे. इन लोगों के साथ तीन अन्य दोस्त भी थे. जो खंडवा जिले के नहीं थे. जानकारी के अनुसार डॉक्टर सागर जुगतावत, हर्षित और रूबल राठौड़ फुकेत पिकनिक स्पॉट से थोड़ी दूरी पर नहाने गए थे.

ये तीनों एकाएक पानी के तेज बहाव में फंस गए. पानी के धक्के से रूबल राठौर बाहर आ गया, और इस वजह से उसकी जान बच गई. वहीं डॉक्टर सागर और हर्षित वर्मा पानी के अंदर पन्द्रह मिनट तक फंसे रहे. जिनके पानी से बाहर आने के बाद पता चला कि दोनों की मौत हो गई है.

1 अगस्त की है घटना

बताया जा रहा है ये घटना मंगलवार शाम की है. बता दें कि मृतक सागर जुगतावत खंडवा में ही स्कीन एवं हेयर विशेषज्ञ हैं. तीन अगस्त को पांचों दोस्तों की भारत वापसी की टिकट थी. अब दोनों मृतकों के शव खंडवा लाने में चार दिन लग सकते है. थाइलैंड की वेबसाइट के मुताबिक इस समुद्र तट के किनारे तैराकी की परमिशन नहीं है. इसके बावजूद मंगलवार, एक अगस्त की शाम 6:45 बजे ये दोनों कैरन बीच पर तैराकी करने पहुंचे. डूबने के बाद लाइफगार्ड्स ने इन्हें समुद्र तट से खींच लिया था.

8 लोग गए थे थाइलैंड घूमने

इन दोनों की नब्ज नहीं चल रही थी और इसके बाद इन्हें पास के अस्पतालों में ले जाया गया. जहां बाद में उन दोनों को मृत घोषित कर दिया गया. कैरन पुलिस को दोनों मृत व्यक्तियों के अज्ञात भारतीय दोस्तों ने बताया कि वे कुल मिलाकर आठ लोग थे जो इलाके का दौरा करने गए थे. उनमें से चार पानी से बाहर रह गए. जबकि बाकी चार चेतावनी के बावजूद समुद्र में तैरने चले गए. तेज लहरों ने चारों को समुद्र में खींच लिया और उन्हें जीवनरक्षकों द्वारा वापस समुद्र तट पर ले जाया गया. लेकिन उनमें से दो लोग डूब गए.

 

सम्बंधित खबर
ताजा खबर
ब्रेकिंग न्यूज़