होम राजनीति-चुनाव खेल गाँव-किसान राज्य-प्रदेश देश-विदेश वीडियोज धर्म-ज्योतिष बिजनेस खबरें और भी सुर्खियां टेक-वर्ल्ड
×
ड्रीम गर्ल 2 टीज़र: ''पूजा' के राज से उठेगा पर्दा, आयुष्मान...

ड्रीम गर्ल 2 टीज़र: ''पूजा' के राज से उठेगा पर्दा, आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल 2 का टीजर रिलीज के लिए तैयार

...

Excutive Editor

31 जुलाई 2023, दोपहर 10:35


आयुष्मान खुराना फिल्म ड्रीम गर्ल 2 टीज़र अपडेट: आयुष्मान खुराना लीग से हटकर फिल्में करने के लिए जाने जाते हैं। विक्की डोनर से लेकर चंडीगढ़ करे आशिकी तक उन्होंने कई बार अलग- अलग कहानियों के साथ एक्सपेरिमेंट किया है। अब वो ऐसी ही एक और फिल्म ड्रीम गर्ल 2 लेकर आ रहे हैं जिसके टीजर और ट्रेलर रिलीज की उन्होंने अपडेट दी है। 

Ayushmann Khurrana Film Dream Girl 2 Teaser Update: आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 बीते साल से चर्चा बटोर रही है। फिल्म की कहानी से लेकर लीड एक्ट्रेस तक, फिल्म ने कई बार सुर्खियां बटोरी। अब ड्रीम गर्ल 2 अपनी रिलीज की तैयारी कर रही है। अब फिल्म के टीजर और ट्रेलर रिलीज की अपडेट सामने आई है।

ड्रीम गर्ल 2 के प्रमोशन के लिए मेकर्स ने एक बेहद अनोखा रास्ता चुना है। बीते साल  से पूजा नाम की एक लड़की अपने चाहने वाले से मिलने का वादा कर रही है, लेकिन अब तक उसका दीदार नहीं हुआ है। पूजा के आशिकों की लिस्ट में पठान और भाईजान से लेकर रॉकी यानी रणवीर सिंह तक, कई सुपरस्टार्स के नाम शामिल है।

आयुष्मान ने दी अपडेट

ड्रीम गर्ल 2 को लेकर यही सस्पेंस दर्शकों की दिलचस्पी बढ़ा रहा है। पूजा की खूबसूरत आवाज तो सुनने को मिली, लेकिन चेहरा अब तक देखने को नहीं मिला। हालांकि, अब दर्शकों का इंतजार जल्द खत्म होने वाला है, क्योंकि ड्रीम गर्ल 2 का टीजर कुछ घंटों बाद रिलीज होने वाला है, इसके साथ ही पूजा के राज से पर्दा भी उठ जाएगा।

कब रिलीज होगा टीजर और ट्रेलर ?

ड्रीम गर्ल 2 के लीड एक्टर आयुष्मान खुराना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म की अपडेट शेयर की है। उन्होंने ड्रीम गर्ल 2 का नया पोस्ट जारी किया है और साथ ही टीजर- ट्रेलर रिलीज की अपडेट दी है। उन्होंने बताया कि टीजर आज यानी 31 जुलाई और ट्रेलर कल यानी 1 अगस्त को रिलीज होगा। 

अनन्या पांडे के किरदार से उठा पर्दा

ड्रीम गर्ल 2 के इस नए पोस्टर में आयुष्मान खुराना के साथ पहली बार फिल्म की एक्ट्रेस अनन्या पांडे भी नजर आ रही है। आयुष्मान पर्दे की पीछे से झांक रहे हैं और परछाई में एक लड़की नजर आ रही हैं। वहीं, अनन्या पांडे मुस्कुराते हुए उन्हें देख रही है। आयुष्मान खुराना ने फिल्म में अनन्या पांडे के किरदार के बारे में बताते हुए एक दिलचस्प कैप्शन लिखा। एक्टर ने कहा, "ये है परी, मेरी ड्रीम गर्ल। टीजर आज रिलीज होगा और ट्रेलर कल जारी किया जाएगा।"

सम्बंधित खबर
ताजा खबर
ब्रेकिंग न्यूज़