होम राजनीति-चुनाव खेल गाँव-किसान राज्य-प्रदेश देश-विदेश वीडियोज धर्म-ज्योतिष बिजनेस खबरें और भी सुर्खियां टेक-वर्ल्ड
×
रिलीज हुआ जवान का पहला गाना Zinda Banda, साउथ स्टाइल में ऐसे...

रिलीज हुआ जवान का पहला गाना Zinda Banda, साउथ स्टाइल में ऐसे नाचे शाहरुख खान

...

Excutive Editor

31 जुलाई 2023, दोपहर 10:16


नई दिल्ली:

शाहरुख खान ने आज यानी कि 31 जुलाई को अपने फैन्स को एक खास तोहफा दे दिया है. दरअसल आज किंग खान की मच अवेटेड फिल्म जवान का पहला गाना रिलीज हो गया है. इस गाने का नाम 'जिंदा बंदा है'. इसे केवल हिंदी में नहीं बल्कि इसके तमिल और तेलुगू वर्जन भी रिलीज किए जाएंगे. इस गाने के बाद से शाहरुख खान के फैन्स खासे एक्साइटेड हैं क्योंकि इस गाने में शाहरुख के किरदार का एक और रंग देखने को मिला है. इससे पहले जो वीडियो रिलीज किया गया था उसमें शाहरुख ने आखिर में खुद को विलेन बताया था. 

साउथ के डायरेक्टर एटली के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में किंग खान फुल एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं. एक्शन के अलावा ये उनके करियर का अब तक का सबसे हटके कैरेक्टर माना जा रहा है. किंग खान ने अपने करियर की शुरुआत में डर और बाजीगर जैसी फिल्मों में ग्रे कैरेक्टर्स किए लेकिन 'जवान' में वो कौनसे रंग दिखाने वाले हैं ये अभी तक साफ नहीं हो पाया है.

कौन कौन है टीम जवान का हिस्सा?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टीम जवान की बात करें तो शाहरुख खान के अलावा साउथ की स्टार नयनतारा, विजय सेथुपथि, सान्या मल्होत्रा, प्रियमणि, योगी बाबू शामिल हैं. कुल मिलाकर इस फिल्म में साउथ स्टार्स और हिंदी फिल्म स्टार्स का एक जबरदस्त कॉम्बो है. यही वजह है कि इस फिल्म को लेकर जितना क्रेज हिंदी बेल्ट में है साउथ में भी उतनी ही एक्साइटमेंट है. इसकी एक वजह ये भी है कि नयनतारा प्रेग्नेंसी के बाद इस फिल्म से वापसी कर रही हैं. 

 

सम्बंधित खबर
ताजा खबर
ब्रेकिंग न्यूज़