होम राजनीति-चुनाव खेल गाँव-किसान राज्य-प्रदेश देश-विदेश वीडियोज धर्म-ज्योतिष बिजनेस खबरें और भी सुर्खियां टेक-वर्ल्ड
×
प्यार में हुई तकरार तो गर्लफ्रेंड के परिवारवालों ने घर बुलाक...

प्यार में हुई तकरार तो गर्लफ्रेंड के परिवारवालों ने घर बुलाकर बॉयफ्रेंड के काट डाले होंठ

...

Excutive Editor

28 जुलाई 2023, दोपहर 12:17


पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के बोलपुर में गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड में तकरार हुई तो प्रेमिका के घरवालों ने प्रेमी युवक को अपने घर बुलाया और पहले मारपीट की और फिर उसके होंठ धारदार हथियार से काट दिया. 

पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के बोलपुर में गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड में तकरार हुई तो लड़की के घरवालों ने प्रेमी को पहले घर बुलाया और फिर धारदार हथियार से उसके होंठ काट डाले. घायल युवक को बोलपुर अस्पताल में चिकित्सा के लिए भर्ती कराया गया है, लेकिन युवक के परिवारवालों ने अस्पताल पर आरोप लगाया है कि उसकी चिकित्सा में लापरवाही बरती जा रही है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार मोमिनुल इस्लाम बीरभूम जिले के बोलपुर थाने के काशीपुर गांव का रहने वाला है. वह उसी गांव के रहने वाले बोजो खान की बेटी के साथ 5 साल से रिलेशनशिप में था.

मोमिनुल इस्लाम के परिवार का आरोप है कि दोनों के बीच पिछले कुछ समय से विवाद पैदा हो गया था और उनके संबंध में दरार आ गई थी. इसके बाद प्रेमिका के परिजनों ने प्रेम विवाद को मिटाने के लिए प्रेमी मोमिनुल इस्लाम को घर बुलाया.

बॉयफ्रेंड को घर बुलाकर हथियार से काट डाले होंठ

मोमिनुल इस्लाम को घर बुलाने के बाद पहले प्रेमी और प्रेमिका के बीच सुलह कराने की कोशिश की गई, लेकिन किसी बात को लेकर दोनों पक्षों की ओर से आरोप-प्रत्यारोप लगाये जाने लगे.

आरोप-प्रत्यारोप के आरोप के बाद बहस शुरू हुई और बहस विवाद में बदल गया. विवाद में बदलने के बाद प्रेमिका के परिवार वालों ने युवक पर हमला कर दिया और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी.

आरोप है कि इसके बाद मोमिनुल इस्लाम के साथ पहले जमकर मारपीट की गई. उसके बाद मोमिनुल के होंठ किसी धारदार हथियार से काट दिये गये. होंठ काटने के साथ ही युवक खून से लथपथ हो गया.

खून से लथपथ होकर घर वापस लौटा युवक

युवक किसी तरह से प्रेमिका के घर से अपने घर पहुंचा और उसका हालत देखकर पूरा परिवार सन्न रह गया है. उसे आनन-फानन में बोलपुर स्थित अस्पताल में ले जाया गया. वहां पहले इमरजेंसी में उसकी जांच हुई.

उसके बाद डॉक्टरों की सलाह के अनुसार मोमिनुल इस्लाम को बोलपुर सब डिविजनल अस्पताल में भर्ती कराया गया. यह घटना बुधवार की है, लेकिन शुक्रवार को परिजनों ने चिकित्सकीय लापरवाही का आरोप लगाते हुए वहां विरोध प्रदर्शन किया. प्रेमी के परिजनों और स्थानीय लोगों ने विरोध किया.

युवक के परिजनों की शिकायत है कि उसका सही इलाज नहीं किया जा रहा है. प्रदर्शनकारियों का कहना था कि बोलपुर सब-डिविजनल अस्पताल में स्वास्थ्य सेवाओं की खराब हालत के कारण इलाज नहीं मिल पा रहा है. अस्पताल अधिकारियों द्वारा घटना की जांच शुरू कर दी गई है

सम्बंधित खबर
ताजा खबर
ब्रेकिंग न्यूज़