होम राजनीति-चुनाव खेल गाँव-किसान राज्य-प्रदेश देश-विदेश वीडियोज धर्म-ज्योतिष बिजनेस खबरें और भी सुर्खियां टेक-वर्ल्ड
×
UP: भाजपा नेता की इमारत में लटका मिला लैब टेक्नीशियन का शव,...

UP: भाजपा नेता की इमारत में लटका मिला लैब टेक्नीशियन का शव, परिजनों ने किया हंगामा; अनजान नंबर पर होती थी बात

...

Excutive Editor

24 जुलाई 2023, दोपहर 10:28


उन्नाव:- जनपद उन्नाव के असोहा कस्बा में किराए का कमरा लेकर रह रहे लैब टेक्नीशियन का शव संदिग्ध हालत में फंदे से लटका मिला। साथी के आवाज लगाने पर कोई प्रतिक्रियां न होने पर दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकाला गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे परिजन हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया। पुलिस ने परिजनों को समझाया। देर रात पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हैंगिंग से मौत की पुष्टि हुई।

अचलगंज थाना क्षेत्र के दौलतपुर गांव के रहने वाला मुन्नू का बीस वर्षीय बेटा अभिषेक यादव एक माह पहले कालूखेड़ा स्थित एक भाजपा नेता के निजी पैथोलॉजी में काम करने आया था। जहां असोहा कस्बा में एक किराए का कमरा लेकर रह रहा था। सुबह क्षेत्र के कंदरपुर गांव निवासी साथी आदित्य उसको बुलाने गया तो दरवाजे पर आवाज लगाई। मगर काफी देर तक कोई प्रतिक्रिया न मिलने पर दरवाजे की कुंडी काटकर अंदर गया तो अभिषेक का शव फंदे से लटका देख होश उड़ गए। सूचना पर पहुंची पुलिस के साथ फॉरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल की जांच पड़ताल की। पुलिस की सूचना पर पहुंचे पिता मुन्नू सहित अन्य परिजन बेटे का शव देख बेहाल हो गए। एएसपी शशि शेखर सिंह ने बताया कि परिजन हत्या किए जाने का आरोप लगा रहे हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। अभी परिजनों की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई है। वहीं बेटे के मौत की खबर मिलने पर पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे पिता व परिवार के अन्य सदस्यों ने बेटे की हत्या करने का आरोप लगाया।

इस दौरान परिजनों ने पोस्टमार्टम हाउस के बाहर जमकर हंगामा शुरू कर दिया। सूचना पर एएसपी शशि शेखर सिंह, सीओ सिटी आशुतोष कुमार, सीओ पुरवा दीपक सिंह, इंस्पेक्टर कोतवाली अश्वनी मिश्र, अस्पताल चौकी प्रभारी प्रवीण पूंज मौके पर पहुंचे उसके बाद हंगामा कर रहे परिजनों को समझाकर  असोहा कस्बा में किराए का कमरा लेकर रह रहे लैब टेक्नीशियन का शव रविवार सुबह संदिग्ध हालत में फंदे से लटका मिला। साथी के आवाज लगाने पर कोई प्रतिक्रियां न होने पर दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकाला गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे परिजन हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया। पुलिस ने परिजनों को समझाया। देर रात पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हैंगिंग से मौत की पुष्टि हुई।

अचलगंज थाना क्षेत्र के दौलतपुर गांव के रहने वाला मुन्नू का बीस वर्षीय बेटा अभिषेक यादव एक माह पहले कालूखेड़ा स्थित एक भाजपा नेता के निजी पैथोलॉजी में काम करने आया था। जहां असोहा कस्बा में एक किराए का कमरा लेकर रह रहा था। रविवार सुबह क्षेत्र के कंदरपुर गांव निवासी साथी आदित्य उसको बुलाने गया तो दरवाजे पर आवाज लगाई। मगर काफी देर तक कोई प्रतिक्रिया न मिलने पर दरवाजे की कुंडी काटकर अंदर गया तो अभिषेक का शव फंदे से लटका देख होश उड़ गए। सूचना पर पहुंची पुलिस के साथ फॉरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल की जांच पड़ताल की। पुलिस की सूचना पर पहुंचे पिता मुन्नू सहित अन्य परिजन बेटे का शव देख बेहाल हो गए। एएसपी शशि शेखर सिंह ने बताया कि परिजन हत्या किए जाने का आरोप लगा रहे हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। अभी परिजनों की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई है। वहीं बेटे के मौत की खबर मिलने पर पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे पिता व परिवार के अन्य सदस्यों ने बेटे की हत्या करने का आरोप लगाया।

इस दौरान परिजनों ने पोस्टमार्टम हाउस के बाहर जमकर हंगामा शुरू कर दिया। सूचना पर एएसपी शशि शेखर सिंह, सीओ सिटी आशुतोष कुमार, सीओ पुरवा दीपक सिंह, इंस्पेक्टर कोतवाली अश्वनी मिश्र, अस्पताल चौकी प्रभारी प्रवीण पूंज मौके पर पहुँचे उसके बाद हंगामा कर रहे परिजनों को समझाकर शांत कराया।

सम्बंधित खबर
ताजा खबर
ब्रेकिंग न्यूज़