होम राजनीति-चुनाव खेल गाँव-किसान राज्य-प्रदेश देश-विदेश वीडियोज धर्म-ज्योतिष बिजनेस खबरें और भी सुर्खियां टेक-वर्ल्ड
×
छत्तीसगढ़ में PM मोदी की सभा में जा रही बस पलटी, 3 लोगों की...

छत्तीसगढ़ में PM मोदी की सभा में जा रही बस पलटी, 3 लोगों की मौत, 6 गंभीर..

...

Excutive Editor

07 जुलाई 2023, सुबह 06:57


छत्तीसगढ़: पीएम मोदी की सभा में जा रही बस पलट गई है। अंबिकापुर में यह हादसा हुआ है। रायपुर में पीएम की सभा में शामिल होने जा रहे भाजापा कार्यकर्ताओं से भरी बस नेशनल हाईवे 30 में बिलासपुर के पास बेल्थरा में पलट गई। हादसे में बस सवार दो लोगों की मौके पर मौत हो गई एवं दर्जनभर से अधिक कार्यकर्ता घायल हो गए। कई घायलों में तीन की हालत गंभीर बताई गई है।

हादसे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी ट्वीट कर हादसे पर शोक जताया है। गंभीर रूप से घायलों को अपोलो बिलासपुर में दाखिल किया गया है। हादसे में मौत का शिकार हुए लोगों के परिजनों को सीएम भूपेश बघेल ने 4-4 लाख रुपये देने का ऐलान किया है।

जनसभा में शामिल होने के लिए बीती रात सूरजपुर जिले के विश्रामपुर क्षेत्र से भाजपा मंडल अध्यक्ष लीलू गुप्ता के साथ करीब 50 की संख्या में भाजपा नेता एवं कार्यकर्ता रायपुर के लिए रॉयल बस से रवाना हुए। बस अंबिकापुर से होकर एनएच 30 से रायपुर के लिए जा रही थी। बस तेज रफ्तार में सड़क किनारे खड़ी ट्रेलर से जा टकराई। हादसे में बस में सवार जयनगर क्षेत्र के ग्राम जमदेई निवासी सज्जन पिता सोहन (30) एवं रूपदेव पिता सोनसाय (55) की मौत हो गई। वहीं दर्जनभर अन्य सवार घायल हो गए। अन्य सवारों को मामूली चोटें आईं। हादसे की सूचना पर घायलों को पुलिस ने अपोलो एवं सिम्स बिलासपुर अस्पतालों में पहुंचाया।

 

सम्बंधित खबर
ताजा खबर
ब्रेकिंग न्यूज़