होम राजनीति-चुनाव खेल गाँव-किसान राज्य-प्रदेश देश-विदेश वीडियोज धर्म-ज्योतिष बिजनेस खबरें और भी सुर्खियां टेक-वर्ल्ड
×
केएल राहुल का हुआ अपमान, खुले मैदान में बच्चे की तरह डांटा;...

केएल राहुल का हुआ अपमान, खुले मैदान में बच्चे की तरह डांटा; LSG के मालिक का वीडियो वायरल

...

Excutive Editor

09 मई 2024, सुबह 08:18


Sanjeev Goenka and KL Rahul: क्रिकेट के मैदान या किसी भी खेल के मैदान पर हार और जीत दो ही चीजें होती हैं। सनराइजर्स हैद्राब्द और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेले गए मैच में भी यही हुआ। लखनऊ को हार का सामना करना पड़ा। हैदराबाद ने मुकाबला 10 विकेट से अपने नाम कर लिया।

 मुकाबला समाप्त होने के बीच एक ऐसा वीडियो सामने आया, जिसे देखने के बाद हर किसी का दिल पसीज गया। फैन्स को यह बिलकुल भी पसंद नहीं आया। केएल राहुल के सामने लखनऊ टीम के मालिक संजीव गोयनका दिखाई देते हैं और काफी गुस्सा दिखाते हैं।

 संजीव गोयनका के सामने केएल राहुल चुप होकर खड़े हुए हैं और सुन रहे हैं। गोयनका गुस्से में उनको एक बच्चे की तरह डांट रहे होते हैं। केएल राहुल चुप होकर सब कुछ सुनते रहते हैं और यह वीडियो काफी फैन्स को खराब लगा। जिसने भी देखा, उसकी सहानुभूति केएल राहुल के साथ जुड़ गई।

केएल राहुल के फैन्स इसके बाद एकजुट होकर सोशल मीडिया पर आए और संजीव गोयनका के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। फैन्स ने इस बर्ताव को बिलकुल भी सही नहीं माना। एक फैन ने लिखा कि ऐसे क्षमतावान खिलाड़ी को रनेशनल मीडिया के सामने टीम मालिक का गुस्सा झेलना पड़ रहा है, यह निराशाजनक है।

 

सम्बंधित खबर
ताजा खबर
ब्रेकिंग न्यूज़