होम राजनीति-चुनाव खेल गाँव-किसान राज्य-प्रदेश देश-विदेश वीडियोज धर्म-ज्योतिष बिजनेस खबरें और भी सुर्खियां टेक-वर्ल्ड
×
Rajasthan News: भांजी की रॉयल डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए उदयपु...

Rajasthan News: भांजी की रॉयल डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए उदयपुर पहुंचे बॉबी देओल, आज से शुरू

...

Excutive Editor

29 जनवरी 2024, सुबह 08:18


Bobby Deol in Udaipur: झीलों की नगरी राजस्थान का उदयपुर अपनी खूबसूरती के लिए विश्व में प्रसिद्ध है. साथ ही यह शहर डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए भी बहुत मशहूर है. लगातार यहां डेस्टिनेशन और रॉयल वेडिंग होती रहती हैं. ऐसे में अब उदयपुर एक और रॉयल वेडिंग का गवाह बनने जा रहा है. उदयपुर में एक महीने में दूसरी बड़ी रॉयल डेस्टिनेशन वेडिंग की शुरुआत होने जा रही है. दोनों ही वेडिंग फिल्म इंडस्ट्री के बड़े घरानों से जुड़ी है. पहले तो 8 से 10 जनवरी तक आमिर खान की बेटी की शादी उदयपुर में हुई. वहीं अब सनी देओल की भांजी की भी उदयपुर में शादी होने जा रही है. शादी का कार्यक्रम आज (29 जनवरी) से शुरू हो जाएंगे. 

बता दें यह शादी सनी देओल की भांजी निकिता की है. शादी के लिए वेन्यू देखने के लिए और इवेंट मैनेजमेंट के लिए 18 जनवरी को सनी देओल उदयपुर आए थे. वह दोपहर को उदयपुर पहुंचे आए थे और शाम को ही यहां से लौट गए थे. इसके बाद अब शादी के कार्यक्रमों की शुरुआत होने से एक दिन पहले अभिनेता बॉबी देओल उदयपुर पहुंचे हैं. वह रविवार (28 जनवरी) को उदयपुर एयरपोर्ट पर पहुंचे, जहां प्रसंशकों ने उनका जोरदार स्वागत किया. अब आज से मेहंदी, हल्दी और संगीत सहित अन्य कार्यक्रम शुरू हो जाएंगे. 
 
होटल ताज अरावली में होगी रॉयल वेडिंग
उदयपुर में इस महीने यह दूसरी बड़ी रॉयल वेडिंग है. इससे पहले 8 से 10 जनवरी को आमिर खान की बेटी की शादी यहीं हुई थी. अब इस महीने देओल परिवार के घर की शादी होने जा रही है. खास बात यह है कि जहां आमिर खान की बेटी की शादी हुई थी, उसी जगह यानी ताज अरावली होटल में ही सनी देऔल की भांजी की शादी होने जा रही है. इसमें 176 रूम है, जो सभी बुक कर लिए गए हैं. 250 के करीब मेहमानों के आने की संभावना है. अब तक दुल्हन निकिता, अभिनेता धर्मेंद्र और सनी देओल भी आ चुके हैं.
 

लेटेस्ट







सम्बंधित खबर
ताजा खबर
ब्रेकिंग न्यूज़