होम राजनीति-चुनाव खेल गाँव-किसान राज्य-प्रदेश देश-विदेश वीडियोज धर्म-ज्योतिष बिजनेस खबरें और भी सुर्खियां टेक-वर्ल्ड
×
यूपी सुल्तानपुर में खेत की सिंचाई कर रहे 2 किसानों पर 8 राउं...

यूपी सुल्तानपुर में खेत की सिंचाई कर रहे 2 किसानों पर 8 राउंड फायरिंग कर की गई हत्या

...

Excutive Editor

04 जुलाई 2023, सुबह 09:31


सुल्तानपुर. यूपी में सुल्तानपुर में बीती रात दो किसानों की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस घटना को उस समय अंजाम दिया गया, जब दोनों किसान अपने खेत की सिंचाई कर रहे थे. फिलहाल, सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनो शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही कई थानों की पुलिस गांव में तैनात कर दी गई है.

दरअसल ये मामला अखंड नगर थानाक्षेत्र के बरूई कृष्णदासपुर गांव का है. इसी गांव के रहने वाले धर्मदास मौर्य और विजय राजभर बीती रात अपने खेत की सिंचाई कर रहे थे. इसी दौरान कुछ अज्ञात लोग वहां पहुंचे, जिसके बाद वहां विवाद हो गया. इसके बाद उन लोगों ने धर्मराज मौर्य और विजय राजभर को गोली मार दी. गोली की आवाज सुनते ही आस पास के लोग वहां पहुंचे और दोनो को समुदाईक स्वास्थ्य केंद्र ले।गए, जहां डाक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस हत्यारों की तलाश में जुट गई है.

कई थानों की पुलिस गांव में तैनात कर दी गई है, लेकिन अभी तक कोई भी आलाधिकारी इस मामले में बोलने को तैयार नहीं है. स्थानीय लोगों के अनुसार जमीनी विवाद में इस घटना को अंजाम दिया गया है. अखंड नगर थानाक्षेत्र के मरुइ कृष्णदासपुर गांव की पुलिस पूरे मामले की पड़ताल कर रही है.

 

 

सम्बंधित खबर
ताजा खबर
ब्रेकिंग न्यूज़