होम राजनीति-चुनाव खेल गाँव-किसान राज्य-प्रदेश देश-विदेश वीडियोज धर्म-ज्योतिष बिजनेस खबरें और भी सुर्खियां टेक-वर्ल्ड
×
पीएम मोदी के समर्थन में उतरे सेलेब्स, सलमान खान, अक्षय कुमार...

पीएम मोदी के समर्थन में उतरे सेलेब्स, सलमान खान, अक्षय कुमार से लेकर कंगना रनौत ने की लक्षद्वीप टूरिज्म की तारीफ ..

...

Excutive Editor

08 जनवरी 2024, सुबह 07:28


पीएम नरेंद्र मोदी की लक्षद्वीप यात्रा पर मालदीव के सांसद की पोस्ट पर विवाद के बीच कंगना रनौत ने लिखा, अधिकांश लोगों के लिए पर्यटन केवल गंदी विलासिता नहीं है, बल्कि यह प्रकृति की खोज, स्रोत के साथ संरेखण और सबसे बढ़कर अछूते समुद्र तटों की कच्ची, अछूती सुंदरता का अनुभव और आनंद लेना है…”

अक्षय कुमार का लक्षद्वीप को लेकर ट्वीट किया, मालदीव की प्रमुख सार्वजनिक हस्तियों द्वारा भारतीयों पर घृणित और नस्लवादी टिप्पणियां की गईं. आश्चर्य है कि वे ऐसा उस देश के बारे में बोल रहे हैं जो उन्हें सबसे अधिक संख्या में पर्यटक भेजता है. हम अपने पड़ोसियों के प्रति अच्छे हैं. लेकिन, हमें ऐसी अकारण नफरत क्यों बर्दाश्त करनी चाहिए? मैंने कई बार मालदीव का दौरा किया है और हमेशा इसकी प्रशंसा की है, लेकिन गरिमा पहले है. आइए हम भारतीय द्वीपों की खोज करें और निर्णय लें और अपने स्वयं के पर्यटन का समर्थन करेंगे.

सलमान खान ने पीएम मोदी का जिक्र करते हुए अपने एक्स पर लिखा, लक्षद्वीप के सुंदर, स्वच्छ और आश्चर्यजनक समुद्र तटों पर हमारे माननीय प्रधान मंत्री नरेंद्रभाई मोदी को देखना बहुत अच्छा है, और सबसे अच्छी बात यह है कि ये हमारे भारत में हैं.

जॉन अब्राहम ने लक्षद्वीप की तसवीरें शेयर कर लिखा, अद्भुत भारतीय आतिथ्य, “अतिथि देवो भव” के विचार और विशाल समुद्री जीवन की खोज के साथ. लक्षद्वीप जाने लायक जगह है.

श्रद्धा कपूर ने लिखा, ये सभी तसवीरें और मीम्स मुझे अब सुपर FOMO बना रहे हैं, लक्षद्वीप में ऐसे प्राचीन समुद्र तट और तटरेखाएं हैं, जो स्थानीय संस्कृति से समृद्ध हैं, मैं एक आवेगपूर्ण छुट्टी बुक करने की कगार पर हूं. इस साल, क्यों नहीं #एक्सप्लोरइंडियनआइलैंड्स.

सचिन तेंदुलकर ने एक्स पर लिखा, सिंधुदुर्ग में मेरा 50वां जन्मदिन मनाए हुए 250 से अधिक दिन हो गए हैं. तटीय शहर हमें वह सब कुछ प्रदान करता था जो हम चाहते थे, और भी बहुत कुछ. अद्भुत आतिथ्य के साथ भव्य स्थान हमारे लिए यादों का खजाना छोड़ गए. भारत को सुंदर समुद्र तटों और प्राचीन द्वीपों का आशीर्वाद प्राप्त है. 

 

 

लेटेस्ट







सम्बंधित खबर
ताजा खबर
ब्रेकिंग न्यूज़