होम राजनीति-चुनाव खेल गाँव-किसान राज्य-प्रदेश देश-विदेश वीडियोज धर्म-ज्योतिष बिजनेस खबरें और भी सुर्खियां टेक-वर्ल्ड
×
साउथ सुपरस्टार Prabhas का फेसबुक पेज हुआ हैक, वायरल वीडियो क...

साउथ सुपरस्टार Prabhas का फेसबुक पेज हुआ हैक, वायरल वीडियो किए गए पोस्ट, एक्टर ने ट्वीट कर फैंस को दी जानकारी

...

Excutive Editor

28 जुलाई 2023, सुबह 07:47


Prabhas Facebook Page Hacked: साउथ के सुपरस्टार प्रभास की फैन फॉलोइंग बहुत जबरदस्त है। हालांकि एक्टर सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहते हैं, लेकिन अपनी आने वाली फिल्मों की जानकारी प्रभास फेसबुक और इंस्टाग्राम के जरिए ही शेयर करते हैं।

इस बीच अब खबर है कि प्रभास का फेसबुक पेज हैक हो गया है। इसकी जानकारी प्रभास ने खुद ट्वीट कर दी है।

Prabhas का फेसबुक पेज हैक

बता दें कि बीती रात यानी 27 जुलाई की रात को प्रभास का फेसबुक पेज हैक हो गया। हैकर्स ने एक्टर के फेसबुक से दो वायरल वीडियो “अनलकी ह्यूमन” और “बॉल फेल्स अराउंड द वर्ल्ड” टाइटल के साथ शेयर कर दिए। इसके बाद प्रभास ने पुष्टि की कि उनके पेज के साथ ‘कॉम्प्रोमाइज्ड’ किया गया है। साथ ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए लिखा कि “सभी को नमस्कार, मेरे फेसबुक पेज के साथ ‘कॉम्प्रोमाइज्ड’ हो गया है, टीम इसे सुलझा रही है।”

फैंस को हुआ गड़बड़ी का शक

बता दें कि अभिनेता के फैंस हमेशा एक्टर के अपडे़ट के लिए उनके पोस्ट का इंतजार करते हैं और इसलिए एक्टिव भी रहते हैं। जब फैंस को कुछ गड़बड़ी का शक हुआ तो उन्होंने तुरंत ही इसको प्रभास की सोशल मीडिया टीम के सामने रखा। जैसे ही प्रभास की टीम को इसकी जानकारी मिली तो उन्होंने तुरंत एक्शन लेते हुए ऑफिशियल अकाउंट को रिट्रिव किया। इसके बाद फैंस की जान में जान आई।

बहुत बड़ी है प्रभास की फैन फॉलोइंग

बता दें कि प्रभास की फैन फॉलोइंग बहुत बड़ी है और एक्टर के एफबी पेज पर 24 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स है। वहीं, अभिनेता सिर्फ एसएस राजामौली को फॉलो करते हैं। इसके साथ ही बता दें कि प्रभास हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘आदिपुरुष’ में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ कृति सेनन नजर आई थी। वहीं, इस फिल्म को ने खूब सुर्खियां भी बटोरी है। अब प्रभास एक्शन-थ्रिलर सालार पार्ट 1: सीजफायर में नजर आने वाले हैं।

सम्बंधित खबर
ताजा खबर
ब्रेकिंग न्यूज़