होम राजनीति-चुनाव खेल गाँव-किसान राज्य-प्रदेश देश-विदेश वीडियोज धर्म-ज्योतिष बिजनेस खबरें और भी सुर्खियां टेक-वर्ल्ड
×
बिहार में जारी राजनीतिक बवाल के बीच अब राबड़ी देवी को लैंड फ...

बिहार में जारी राजनीतिक बवाल के बीच अब राबड़ी देवी को लैंड फॉर जॉब घोटाला मामले में समन जारी किया गया...

...

Excutive Editor

27 जनवरी 2024, दोपहर 11:53


Bihar Politics News दिल्ली की अदालत ने लालू यादव की पत्नी राबड़ी देवी उनकी बेटी मीसा भारत-हेमा यादव और हृदयानंद चौधरी को समन जारी किया है। अदालत ने यह समन ईडी की 4 हजार पन्नों की चार्जशीट के बाद जारी किया है। सियासी अटकलों के बीच अब लालू परिवार को पेशी के लिए दिल्ली आना होगा। कोर्ट ने 9 फरवरी की तारीख तय की है।

पटना। Lalu Yadav Family बिहार में एक तरफ सियासी अटकलों का बाजार गर्म है तो दूसरी तरफ लालू परिवार की मुश्किलें भी लगातार बढ़ रही हैं। लैंड फॉर जॉब मामले में ईडी की चार्जशीट पर दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने संज्ञान लिया है।

दिल्ली की अदालत ने लालू यादव की पत्नी राबड़ी देवी, उनकी बेटी मीसा भारत-हेमा यादव और हृदयानंद चौधरी को समन जारी किया है। अदालत ने यह समन ईडी की 4 हजार पन्नों की चार्जशीट के बाद जारी किया है।

9 फरवरी को पेश होना होगा

सियासी अटकलों के बीच अब लालू परिवार को पेशी के लिए आना होगा। कोर्ट ने 9 फरवरी की तारीख तय की है। हालांकि, माना जा रहा है कि 9 फरवरी से पहले ही बिहार में काफी कुछ बदल सकता है। 4 फरवरी को विधानसभा का बजट सेशन भी शुरू होना है। वहीं, महागठबंधन सरकार को लेकर असमंजस की स्थिति बनी हुई है।

नीतीश को लेकर अटकलें तेज, नीरज का राजद पर हमला

खबरें हैं कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार किसी भी वक्त इस्तीफा दे सकते हैं और वो एनडीए के साथ सरकार को बनाने को तैयार हैं। उनकी पार्टी के नेताओं ने राजद नेताओं पर खुलकर बयान देना भी शुरू कर दिया है। जिस केस में कोर्ट ने राबड़ी देवी-मीसा भारत और अन्यों को समन जारी किया है, उसी का जिक्र कर जदयू नेता नीरज ने लालू फैमिली पर हमला बोला।

जदयू नेता नीरज कुमार कह चुके हैं कि राजद के लोग अब बेचैन हो चुके हैं। क्योंकि नौकरी के बदले जमीन लेना इनकी आदत में शुमार रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि ये लोग अनर्गल प्रलाप कर रहे हैं, अगर इसे नहीं रोका गया तो राजनीति में इसका अंजाम बेहतर नहीं होगा। 

लेटेस्ट







सम्बंधित खबर
ताजा खबर
ब्रेकिंग न्यूज़