होम राजनीति-चुनाव खेल गाँव-किसान राज्य-प्रदेश देश-विदेश वीडियोज धर्म-ज्योतिष बिजनेस खबरें और भी सुर्खियां टेक-वर्ल्ड
×
नीतीश कुमार:...तो इसलिए लालू यादव को छोड़ रहे नीतीश कुमार, J...

नीतीश कुमार:...तो इसलिए लालू यादव को छोड़ रहे नीतीश कुमार, JDU नेता केसी त्यागी ने अब खुलकर बताई सारी बात

...

Excutive Editor

27 जनवरी 2024, सुबह 09:55


बिहार पॉलिटिक्स नीतीश कुमार को लेकर अटकलबाजी का दौर जारी है। किसी भी वक्त नीतीश राज्यपाल को अपना इस्तीफा सौंप सकते हैं। नीतीश के इंडी गठबंधन से अलग होने की वजह भी अब सामने आ गई है। जदयू नेता केसी त्यागी ने साफ है कि इंडी गठबंधन अब टूट की कगार पर है। उन्होंने इसके लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया।

Nitish Kumar News बिहार में सिसासी अटकलों का दौर जारी है। नीतीश कुमार किसी भी वक्त सीएम पद से इस्तीफा दे सकते हैं। माना जा रहा है कि नीतीश कुमार एनडीए के साथ सरकार बनाने के लिए भी तैयार हैं। इन बातों को केसी त्यागी के ताजा बयान से और हवा भी मिल रही है। जदयू के मुख्य प्रवक्ता ने साफ कह दिया है कि इंडी गठबंधन अब टूट की कगार पर है। उन्होंने इसके लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया।

केसी त्यागी (KC Tyagi) ने शनिवार को समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत में कहा, "इंडी गठबंधन टूट की कगार पर है। जिस मेहनत से और जिस इरादे से नीतीश कुमार ने इसे संगठित किया था... कांग्रेस पार्टी के गैरजिम्मेदाराना और अड़ियल रवैये ने इसे तार-तार कर दिया है।"

उन्होंने आगे कहा कि पंजाब में अकाली दल और बीजेपी के साथ आने की संभावना बढ़ी है और कांग्रेस और आप (आम आदमी पार्टी) के बीच झगड़े की भी संभावना बढ़ी है। उत्तर प्रदेश में अखिलेश यादव जी कांग्रेस पार्टी के रवैये से दुखी हैं और उन्होंने कांग्रेस पार्टी को सुझाव दिया है कि ज्यादा जिम्मेदारी के साथ वो पेश आएं।

जदयू प्रवक्ता ने कहा कि सबसे खराब हालत पश्चिम बंगाल की है, जहां कांग्रेस के नेता टीएमसी की चुनी हुई सरकार को राष्ट्रपति शासन के हवाले करना चाहते हैं। वहीं टीएमसी ने भी राहुल गांधी जी की यात्रा को इजाजत ना देकर के विवाद और बढ़ा दिया है। केसी त्यागी ने स्पष्ट शब्दों में कहा- जो गठबंधन 'इंडिया' का हमने तैयार किया था वो अब तार-तार हो चुका है और अपने विघटन की तरफ है। 

https://x.com/ANI/status/1751149279866175499?s=20

https://x.com/ANI/status/1751149279866175499?s=20

लेटेस्ट







सम्बंधित खबर
ताजा खबर
ब्रेकिंग न्यूज़