होम राजनीति-चुनाव खेल गाँव-किसान राज्य-प्रदेश देश-विदेश वीडियोज धर्म-ज्योतिष बिजनेस खबरें और भी सुर्खियां टेक-वर्ल्ड
×
Bihar: भाजपा प्रदेश प्रवक्ता विनोद शर्मा ने दिया इस्तीफा, मण...

Bihar: भाजपा प्रदेश प्रवक्ता विनोद शर्मा ने दिया इस्तीफा, मणिपुर की हिंसा को बताया कारण

...

Excutive Editor

27 जुलाई 2023, सुबह 09:39


पटना: मणिपुर में हुई हिंसा और महिलाओं के साथ बर्बरता की घटना को लेकर जारी बवाल के बीच बिहार बीजेपी के प्रवक्ता विनोद शर्मा (Vinod Sharma Resign) ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. बीजेपी नेता ने इस्तीफा देने के पीछे का कारण मणिपुर में हुई हिंसा को बताया है. विनोद शर्मा ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) को पत्र भेजा है. इस इस्तीफे के बाद जेडीयू ने चुटकी ली और कहा कि अब तो बीजेपी के नेता भी अपनी सरकार से लज्जित महसूस कर रहे हैं.

इधर इस्तीफे को लेकर पटना में पोस्टर भी लगाया गया है. पोस्टर में लिखा गया है कि मणिपुर में बेटियों को नग्न कर भीड़ ने सड़कों पर घुमाया जिससे पूरे विश्व में भारत शर्मशार हुआ है. इसके लिए मणिपुर में बीजेपी के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह जिम्मेदार हैं. उनका बचाव करने वाले पीएम नरेंद्र मोदी भी उतने ही जिम्मेदार हैं. विनोद शर्मा का कहना है कि इस घटना पर उन्हें आत्मग्लानि हुई और खुद कलंकित महसूस कर रहे हैं इसलिए वे बीजेपी और पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे रहे हैं.

इस्तीफा वाले पत्र में क्या लिखा?

बीजेपी के प्रवक्ता और मीडिया पैनलिस्ट विनोद शर्मा ने लिखा कि 80 दिनों तक कोई कार्रवाई नहीं की गई. मैं राष्ट्रप्रेम, बेटी बचाओ और भारतीय सनातन संस्कृति का झांसा देने वाली बीजेपी में कार्य कर कलंकित महसूस कर रहा हूं. अगर प्रधानमंत्री मोदी में थोड़ी सी इंसानियत होती तो तत्काल मुख्यमंत्री बीरेन सिंह को बर्खास्त कर देते या प्रधानमंत्री पद से खुद इस्तीफा दे देते. अतः आपसे आग्रह है कि मेरा इस्तीफा तत्काल स्वीकार करें.

क्या होगा विनोद शर्मा का अगला कदम?

विनोद शर्मा ने बीजेपी का साथ छोड़ दिया है लेकिन उन्होंने फिलहाल अगले कदम के बारे में कुछ नहीं बताया है. किस पार्टी के साथ जाएंगे या करेंगे इसके लिए अभी इंतजार करना होगा. बता दें कि विनोद शर्मा बिहार बीजेपी के प्रमुख पैनलिस्ट में से एक थे. डिबेट में मुखर होकर पार्टी का पक्ष रखते थे.

सम्बंधित खबर
ताजा खबर
ब्रेकिंग न्यूज़