होम राजनीति-चुनाव खेल गाँव-किसान राज्य-प्रदेश देश-विदेश वीडियोज धर्म-ज्योतिष बिजनेस खबरें और भी सुर्खियां टेक-वर्ल्ड
×
खरीदा ही क्यों फिर..., महिला ने एयरपोर्ट पर खरीदी 193 रुपये...

खरीदा ही क्यों फिर..., महिला ने एयरपोर्ट पर खरीदी 193 रुपये की मसाला मैगी, बिल की तस्वीर वायरल

...

Excutive Editor

17 जुलाई 2023, सुबह 09:03


मैगी इतनी बढ़ी कीमत: सोशल मीडिया पर एक यूट्यूबर का ट्वीट चर्चा का विषय बन चुका है। दरअसल, उन्होंने एक एयरपोर्ट पर मैगी नूडल्स के 193 रुपये के बिल की तस्वीर शेयर की और लिखा - मैगी को कोई इतने अधिक दाम पर क्यों बेचेगा? अब इस मामले पर ट्विटर यूजर अपनी राय साझा कर रहे हैं।

193 रुपये की मैगी: बीते दिनों मल्टीप्लेक्स से पॉपकॉर्न और कोल्ड ड्रिंक लेने का बिल सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया था। दरअसल, नोएडा के एक सिनेमा हॉल में ग्राहक से 55 ग्राम पॉपकॉर्न के 460 रुपये और छोटी कोल्ड ड्रिंक के 360 रुपये वसूले गए थे। शख्स ने जब तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी तो लोगों ने इस पर सवाल खड़े किए थे। अब ऐसा ही एक मामला एयरपोर्ट से सामने आया है। यहां एक महिला ने मसाला मैगी खरीदी, जिसकी कीमत जानकर कुछ लोग तो दंग रह गए। क्योंकि भैया... एक मैगी इतनी महंगी तो नहीं आती। हालांकि, इस मामले पर लोगों ने मिली जुली प्रतिक्रिया दी... तो कुछ ने कहा कि जगह-जगह का फर्क है। आप पटरी पर खाओगे और एयरपोर्ट में खाओगे तो कीमत का अंतर तो होगा ही ना?

यह मैगी विमानन ईंधन से बनी है...

 

मैगी के 193 रुपये के बिल की वायरल तस्वीर में हम देख सकते हैं कि उस पर रिसीप्ट नंबर और बिल की डेट है। जबकि एक मसाला मैगी का चार्ज 184 रुपये लिखा है। इस पर कुल जीएसटी 9.20 रुपये लिया गया है। ऐसे में एक मैगी का कुल बिल 193 रुपये बना। यह बात सोशल मीडिया यूजर्स को हजम नहीं हुई जहां कुछ यूजर्स ने पूछा कि फिर खरीदी ही क्यों? तो महिला ने जवाब दिया मैं पिछले 2 घंटों से भूखी थी। वहीं एक यूजर ने लिखा- लगता है... यह मैगी विमानन ईंधन से बनी है। जबकि अन्य ने कहा, यह एयरपोर्ट पर सबसे सस्ता (खाद्य) विकल्प है। वैसे इस पूरे मामले पर आपकी क्या राय है? कमेंट में बताइए।

इतनी महंगी मैगी क्यों बेची जा रही है?

यह तस्वीर ट्विटर पर 16 जुलाई, रविवार को सेजल सूद (@SejalSud) ने पोस्ट की और लिखा - मैंने बस अभी एयरपोर्ट पर 193 रुपये की मैगी खरीदी। मुझे समझ नहीं आ रहा कि मैं कैसे रिएक्ट करूं, आखिर मैगी को कोई इतने अधिक दाम पर क्यों बेचेगा? इस ट्वीट को खबर लिखे जाने तक 9 लाख 78 हजार से ज्यादा व्यूज और तीन हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही, सैकड़ों यूजर्स सवाल पूछा कि इतनी महंगी मैगी क्यों बेची जा रही है? वहीं एक यूजर्स ने महिला से कहा कि गरीब हो? घर से ठेपला लाओ ना।

 

सम्बंधित खबर
ताजा खबर
ब्रेकिंग न्यूज़