MP News : लड़की को बदनाम करने के लिए गांव में लगवाए ऐसे पोस्टर, जानकर उड़ जाएंगे होश..

0
14

MP Crime News: अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने बताया कि लड़की के शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज करने के बाद तत्परता दिखाते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

रीवा: मध्य प्रदेश के रीवा जिले के नईगढ़ी थाना क्षेत्र अंतर्गत एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है.नईगढ़ी ग्राम पंचायत में एक प्रेमी ने अपने प्रेमिका को बदनाम करने की साजिश रच डाली.प्रेमी ने प्रेमिका की अपने साथ वाली फोटो को पूरे गांव में चस्पा करा दिया.अपनी ही प्रेमिका को बदनाम करने की साजिश प्रेमी के लिए भारी पड़ गई. ग्रामीणों ने जब लड़के को किसी लड़की के साथ फोटो में देखा तो इसकी जानकारी लड़की के घर तक पहुंची. इसके बाद परिजनों के साथ लड़की थाने पहुंची और युवक के खिलाफ मामला पंजीबद्ध कराया. पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. इस घटना के सामने आने के बाद से पुलिस आरोपी प्रेमी का पिछला आपराधिक रिकॉर्ड भी खंगाल रही है.’

क्या है पूरा मामला

दरअसल यह अजीबोगरीब मामला जिले के नईगढ़ी थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. वहां पर एक प्रेमी ने अपने ही प्रेमिका का साथ की फोटो निकालकर उसके ही गांव में जगह-जगह पर चस्पा करा दिया.स्थानीय लोगों ने फोटो देख इस पूरी घटना की जानकारी लड़की के परिजनों को दी.इसके बाद लड़की के परिजन उसे लेकर पुलिस थाने पहुंचे.लड़की ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने मामला पंजीबद्ध कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपी युवक से पूछताछ कर रही है. 

पुलिस का क्या कहना है

इस मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक का कहना है कि लड़की के शिकायत के बाद आरोपी युवक के खिलाफ मामला पंजीबद्ध कर लिया गया था. पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि युवक का पिछला अपराधिक रिकॉर्ड भी खंगाला जा रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here