MP ओरछा में नकली योगी और पुलिस के बीच हो गई झड़प यह मामला नितिन गडकरी की सभा का है

0
21

निवाडी जिले में सोमवार को हुए एक सरकारी कार्यक्रम में सीएम योगी आदित्यनाथ के तरह दिखने वाले शख्स ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया. ये शख्स हूबहू सीएम योगी की तरह कपड़े पहनकर कार्यक्रम में आगे की सीट पर बैठा था.

केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी और मध्य प्रदेश के मुख्य्मंत्री शिवराज सिंह चौहान सोमवार को एक कार्यक्रम में शिरक्त करने के लिए निवाड़ी जिला पहुंचे थे. यहां उन्होंने ओरछा-टीकमगढ़ मार्ग पर बेतवा नदी के पुल का लोकार्पण सहित मध्य प्रदेश-उत्तर प्रदेश की विभिन्न 550 किलोमीटर लंबी 18 सड़क परियोजनाओं के विस्तार का शिलान्यास किया. इसी दौरान कार्यक्रम में सीएम योगी आदित्यनाथ के तरह दिखने वाले शख्स ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया. ये शख्स हूबहू सीएम योगी की तरह कपड़े पहनकर कार्यक्रम में आगे की सीट पर बैठा था.

तभी पुलिस ने शख्स को वहां से उठकर पीछे बैठने को कहा. जिस पर पुलिस और व्यक्ति की तकरार हो गई. दरअसल निवाडी जिले के पृथ्वीपुर का रहने वाला दिलीप कुमार जैन बिल्कुल सीएम योगी का डुप्लीकेट है. कार्यक्रम में दिलीप आगे की सीट पर बैठा हुआ था. तभी पुलिस ने उसे उठकर पीछे की सीट पर जाने को कहा. इस बात पर डुप्लीकेट योगी को गुस्सा आ गया और वो पुलिस पर भड़क उठा.

पुलिस भड़का डुप्लीकेट योगी

पुलिस ने दिलीप से कहा तुम योगी जैसे दिख रहे हो इसलिए पीछे की सीट पर जाकर बैठ जाओ, इस बात पर शख्स को गु्स्सा आ गया और उसने कहा अगर वो सीएम योगी का चेहरा उससे मिलता है तो इसमें उसका क्या कसूर है, लेकिन पुलिसवाले नहीं माने और जबरन उसे पीछे बैठाने लगे. इस पर शख्स काफी भड़क गया और हल्ला करने लगा, इस पर वहां मौजूद कई लोगों ने उसका समर्थन किया. जिसके बाद पुलिस ने वापस उसे उसी सीट पर बैठा दिया.

उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश के बीच कनेक्टिविटी बढ़ेगी

बता दें कि इस कार्यक्रम के दौरान ओरछा से टीकमगढ़ मार्ग पर निवाड़ी में बेतवा नदी पर उच्च स्तरीय पुल के निर्माण कार्य का उद्घाटन किया गया है. इसके साथ ही 17 अन्य परियोजनाओं का शिलान्यास किया गया है. इस दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र कुमार, प्रह्लाद सिंह पटेल समेत राज्य सरकार के कई मंत्री मौजूद रहे. उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश के बीच कुछ साझी सड़कों का भी शिलान्यास किया गया है. जिससे उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश के बीच कनेक्टिविटी बढ़ेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here