हर महीने 1 लाख 30 हजार रुपए देने पड़ रहे मोहम्मद शमी को अपनी पत्नी को….. क्या है पूरी बात पढ़े

0
28

Lucknow : टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की मुश्किले बढती जा रही है वो इसलिए क्योंकि अब उन्हें अपनी पत्नी हसीन जहां को हर महीने गुजारा भत्ता देना होगा। कोलकाता के लोअर कोर्ट ने सोमवार को यह आदेश सुनाया।  बता दें यह राशि 1 लाख 30 हजार रुपए होगी। इसमें 50 हजार रुपए हसीन जहां को और 80 हजार रुपए उनकी बेटी के खर्चे शामिल हैं। दोनों 2018 से अलग-अलग रह रहे हैं और तलाक का केस चल रहा है।

पश्चिम बंगाल में 24 परगना (साउथ) की एडीजे 5 फास्ट ट्रैक कोर्ट ने भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी (Mahammad Shami) के खिलाफ पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) की शिकायत पर अपना फैसला सुनाया है। हसीन जहां ने मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया था। इस मामले पर सुनवाई करते हुए फास्ट ट्रैक कोर्ट ने मोहम्मद शमी को हर महीने 50 हजार रुपये देने का आदेश दिया है।

नाबालिग बेटी की परवरिश के लिए 80 हजार रुपये

गौरतबल है कि इससे पहले अदालत उनकी नाबालिग बेटी की परवरिश के लिए 80 हजार रुपये महीना देने का आदेश पहले ही दे चुकी हैं। इस तरह से आज के आदेश के बाद अब क्रिकेटर मोहम्मद शमी को अब अपनी पत्नी हसीन जहां और बेटी के खर्चे के लिए हर महीने 1 लाख 30 हजार रुपये देने होंगे।

साल 2014 में शादी हुई

दरअसल, हसीन जहां और क्रिकेटर मोहम्मद शमी की साल 2014 में शादी हुई थी, दोनों की एक बेटी भी है, लेकिन ये शादी ज्यादा दिन नहीं चल सकी। 2018 में हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर घरेलू हिंसा, मारपीट, दहेज उत्पीड़न और क्रिकेट फिक्सिंग जैसे कई गंभीर आरोप लगाए थे। ये मामला काफी दिनों तक सुर्खियों में छाया रहा , हालांकि फिक्सिंग को लेकर बीसीसीआई की जांच में वो निर्दोष साबित हुए थे, जिसकी वजह से मोहम्मद शमी आज भी इंडियन टीम का हिस्सा बने हुए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here