गाजियाबाद के खोड़ा में पड़ोस में जागरण देख कर लौट रहे 55 साल के जगदीश को शराब पिलाने से मना करना भारी पड़ गया

0
20

Ghaziabad Crime News: पुलिस ने जब शव की जांच की तो मृतक की जेब में उसका आधार कार्ड मिला, जिसमें उसकी पहचान 50 साल के राकेश के तौर पर हुई, जिसके बाद पुलिस ने इसकी जांच शुरू की.

Ghaziabad Murder: गाजियाबाद के मोदीनगर (Modinagar) थाना क्षेत्र में खेत में मिले अज्ञात शख्स के शव केस का पुलिस (Police) ने 12 घंटे के भीतर ही खुलासा कर दिया है. पुलिस ने इस मामले में हत्या करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक शराब पीने के दौरान दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी. जिसके बाद युवक ने गुस्से में आकर हत्या की इस वारदात को अंजाम दिया था. पुलिस इस मामले में आगे की विधिक कार्रवाई में जुट गई है.

दरअसल, एक दिन पहले मोदीनगर के ग्राम तिबड़ा रोड पर गन्ने के खेत में अज्ञात व्यक्ति के शव की सूचना पुलिस को मिली थी, पुलिस ने जब मौके पर जाकर जांच की, तो मृतक की जेब से उसका आधार कार्ड बरामद हुआ जिसके आधार पर उसकी पहचान 55 साल के राकेश, निवासी नन्दनगरी थाना मोदीनगर गाजियाबाद के रुप में हुई. घटना के खुलासे के लिए पुलिस की 2 टीमों का गठन किया गया था. पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू करते हुए घटना में साक्ष्य जुटाने शुरू किए, जिसके बाद 23 साल के आरोपी गौरव को गिरफ्तार कर लिया. 

इस बात को लेकर हुआ था झगड़ा

एसीपी मोदीनगर रितेश कुमार ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि मृतक राकेश और आरोपी गौरव दोनों बीती रात एक साथ बैठकर शराब पी रहे थे. शराब पीने के दौरान दोनों के बीच में और शराब लाने को लेकर झगड़ा हो गया. कहासुनी के दौरान मृतक राकेश ने गौरव को गाली दे दी, जिससे आरोपी की गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उसने पास पड़ी ईंट उठाकर राकेश के सिर में कई वार किए, जिससे वो बेहोश हो गया. इसके बाद आरोपी ने ईंट को दूसरे खेत में फेंक दिया और राकेश का सिम तोड़कर नाले में फेंक दिया और वहां से फरार हो गया. 

पुलिस ने इस मामले में आरोपी गौरव को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले का 12 घंटे में खुलासा कर पुलिस ने राहत की सांस ली है और अब आरोपी के खिलाफ आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here