कार ने बाइक सवार कपल को टक्कर मारी , मृतक के सीने का एक हिस्सा भी सड़क पर गिरा मिला

0
21

Lucknow : सूरत जिले के पलसाना तालुका के तंतिठिया गांव के बाहरी इलाके में बीते बुधवार रात को सागर पाटिल (24) पत्नी अश्विनी के साथ बाइक से घर जा रहे थे, तभी एक लग्जरी कार ने उन्हें टक्कर मार दी। अश्विनी वहीं सड़क पर गिर गई, जबकि उसके पति का शव अगले दिन मिला।

सागर की पत्नी अश्विनी पाटिल अस्पताल में भर्ती हैं। उन्होंने बताया- मैं मौसी के घर गई थी। मेरे पति मुझे वापस ले जाने के लिए आए। दोनों रात करीब 10 बजे बाइक से सूरत आ रहे थे। तभी अचानक पीछे से कार ने टक्कर मार दी और मैं गिर गई। आनन-फानन में आसपास के लोग भी आ गए। मैंने सागर को सड़क पर बहुत ढूंढा, लेकिन अंधेरा होने के कारण वह नहीं मिले।

पुलिस ने बताया कि सड़क पर रगड़ के कारण युवक के शरीर की हड्डियां भी दिखाई दे रही थीं। युवक के सीने का एक हिस्सा भी सड़क पर गिरा था। पुलिस के मुताबिक, हादसे के बाद चालक होश में था और डर के मारे उसने कार नहीं रोकी। कडोदरा पुलिस ने कार चालक के खिलाफ हिट एंड रन का मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी की तलाश की जा रही है। पुलिस ने बताया कि वीडियो बनाने वाले युवक के काम को प्रोत्साहित करने के लिए उसे गुजरात राज्य सरकार की पहल के तहत सम्मानित किया जाएगा।

वीडियो रिकॉर्ड करने वाले युवक ने बताया कि वह कामराज के कोसमड़ी गांव से सूरत आ रहा था। उसके आगे एक कार चल रही थी। सड़क पर स्पीड ब्रेकर जैसा कुछ आया। उसने देखा कि अचानक एक युवक कार के नीचे फंस गया। उसने कार का पीछा किया, लेकिन कार तेज रफ्तार में थी। उसने वीडियो बना लिया। अगले दिन पता चला कि एक युवक का एक्सीडेंट हुआ है और चालक उसे दूर तक घसीटता ले गया। इसके बाद पुलिस से संपर्क किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here