Rishabh Pant Accident : स्टार क्रिकेटर रिषभपंत की कार का हुआ एक्सीडेंट ख़ुद गाड़ी चला रहे थे ऋषभ पंत, हादसे के बाद जलती हुई कार की खिड़की तोड़कर निकले बाहर

0
29

Lucknow : शुक्रवार सुबह 5.30 बजे 25 साल के क्रिकेटर ऋषभ पंत का रुड़की के पास एक्सीडेंट हो गया है। भारत के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की हालत स्थिर बताई जा रही है। सूत्रों के मुताबिक क्रिकेटर ऋषभ पंत कार से अपने घर उत्तराखंड जा रहे थे। रुड़की के नारसन बॉर्डर पर हम्मदपुर झाल के मोड़ पर उनकी मर्सडीज अनियंत्रित होकर रेलिंग से जा टकराई, जिसके बाद कार में आग लग गई और वह पलट गई।

पंत को अस्पताल में भर्ती कराया

बताया जा रहा है कि गाड़ी तेज स्पीड से पहले डिवाइडर के किनारे लगी और इसके बाद लोहे की मजबूत बैरिकेडिंग से टकराई। टक्कर इतनी भीषण थी कि गाड़ी रॉन्ग साइड में जा पहुंची। गाड़ी सड़क पर घसीटते हुए करीब 200 मीटर की दूरी पर जाकर थमी। इसके बाद उसमें आग लग गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने पंत को अस्पताल में भर्ती कराया। पंत को हादसे के बाद एंबुलेंस से पहले इलाज के लिए रुड़की के सक्षम हॉस्पिटल ले जाया गया।

डॉ. नागर ने आगे बताया

डॉ. नागर ने आगे बताया कि वह अपनी मां को सरप्राइज देने के लिए जा रहे थे। पंत सीट बेल्ट नहीं पहने थे। इसलिए वे सुरक्षित बाहर आ गए। अगर वे सीट बेल्ट पहने होते तो कार में आग लगने के बाद वह झुलस सकते थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here