Entertainment : 37 साल के सिंगर जेक फ्लिंट ने शादी के कुछ घंटे बाद तोड़ा दम

0
45

Lucknow : एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से बेहद चौंकाने वाली खबर सामने आई है मशहूर कंट्री सिंगर जेक फ्लिंट ने शादी के कुछ घंटों बाद ही दुनिया को अलविदा कह दिया है। उनकी यह मौत शादी के चंद घंटो बाद ही हो गई। उनकी इस मौत से हर कोई हैरान है। परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है और पत्नी का बुरा हाल है। सिंगर की मौत का कारण अभी पता नहीं चल पाया है। जेक फ्लिंट ओक्लहोमा के रहने वाले थे।

भावुक फेसबुक पोस्ट

सिंगर की पत्नी की भावुक फेसबुक पोस्ट आपका सीना चीर देगी। जेक की पत्नी ब्रेंडा फ्लिंट ने लिखा, होना तो यह चाहिए था कि अभी हम शादी की तस्वीरें देख रहे होते, लेकिन मुझे वो कपड़े चुनने हैं, जिनमें मेरे पति को दफन किया जाना है। इतना दर्द तो नहीं मिलना चाहिए था। मेरा दिल चला गया है। मैं चाहती हूं वह वापस आएं मैं अब और नहीं सह सकती। मुझे उनकी जरूरत है।

जेक की पब्लिसिस्ट रहीं ब्रेंडा क्लाइन ने

जेक की पब्लिसिस्ट रहीं ब्रेंडा क्लाइन ने भी इस खबर की पुष्टि की और फेसबुक पर दिवंगत गायक के साथ एक तस्वीर साझा की। उन्होंने जेक को श्रद्धांजलि दी और कहा कि वह उन्हें एक बेटे की तरह बहुत प्यार करती थी। ब्रेंडा क्लाइन ने सिंगर के परिवार और दोस्तों को संवेदनाएं भेजी हैं। जेक के निधन से फैंस भी दुखी हो गए हैं। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here