Farmani Naaz: राकेश टिकैत ने फरमानी नाज को सराहा, बोले कलाकार को धर्म-जाति में नहीं बांधना चाहिए

0
47

लेटेस्ट न्यूज़: मुजफ्फरनगर जनपद के खतौली में रतनपुरी थाना क्षेत्र के गांव लौहड्डा में आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे भाकियू प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत ने यूट्यूब सिंगर फरमानी नाज को सराहा। टिकैत ने कहा कि कलाकार की कला को धर्म या व्यक्ति विशेष से जोड़कर नहीं देखना चाहिए, बल्कि उसकी कला की सराहना करनी चाहिए। यूट्यूब सिंगर फरमानी नाज कलाकार है, उसने अपने गांव का नाम रोशन किया है राकेश टिकैत ने कहा कि कलाकारों ने विश्व पटल पर भारत का नाम रोशन किया है। फरमानी नाज की आवाज भी बहुत दूर तक जाएगी। उन्होंने फरमानी नाज को यूनियन की ओर से कुछ नगद धनराशि देकर सम्मानित किया।

शिवभक्ति गीत हर हर शंभू गाने पर हुआ था व‍िरोध

इंडियन आइडियल फेम फरमानी नाज द्वारा शिवभक्ति गीत गाने पर उलेमाओं ने विरोध प्रकट किया था। इसके बाद से फरमानी देशभर में सुर्खियों में छाई हुई हैं। मंगलवार को भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता चौ. राकेश टिकैत ने युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष कपिल सोम समेत कार्यकर्ताओं के साथ फरमानी नाज व उनके भाई फरमान, सहयोगी राहुल कुमार, ढोलकिया शान मोहम्मद से मिलकर उत्साहवर्धन किया।

कहा कि भाकियू परिवार उनके साथ है। कलाकारों की कला को धर्म, जाति में नहीं बांधना चाहिए। कलाकारों को प्रोत्साहित किया जाना चाहिए। कहा कि फरमानी नाज ने गांव का नाम पूरे देश में रोशन किया है। उसकी कला को दबाया नहीं जाना चाहिए। छोटे से गांव की निर्धन परिवार में जन्मी फरमानी नाज ने गायिका के क्षेत्र में अलग पहचान बनाई है। इस मौके पर चौधरी राकेश टिकैत ने उनसे धार्मिक और राष्ट्र भक्ति के गीत, भजन और फिल्मी तराने सुनकर आशीर्वाद दिया।

इस मौके पर भाई फरमान, बहन इरफाना, आसिफा, आरिफ, उनकी मां फातिमा आदि से भी मिलकर उनका उत्साहवर्धन किया उन्होंने कहा कि गांव के लोग अपने बच्चों को शिक्षित करें। वह भी शिक्षा पाकर अपने परिवार समाज और देश का नाम रोशन करेंगे। बच्चों को संस्कारित शिक्षा दिए जाने का भी आह्वान किया। भाकियू जिलाध्यक्ष योगेश शर्मा, युवा जिलाध्यक्ष कपिल सोम, राहुल अहलावत, अशोक घटायन्, गौरव पंडित, प्रवेंद्र ढाका, खड़क सिंह, सचिन, सुमित, प्रभात सैनी, प्रमोद सिरोही, सुधीर राठी, राजकुमार प्रधान, नितिन चैधरी, जुल्फकार आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here