Delhi News: दिल्ली के भीड़भाड़ वाले इलाके में जघन्य हत्या, 4-5 लोगों ने घेरकर युवक को मारे चाकू, जानिए पूरा घटनाक्रम

0
93

Malviya Nagar Murder Case: दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में एक युवक की बीच सड़क पर बेरहमी से चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई. मृतक होटल मैनेजमेंट की पढ़ाई कर चुका था. यह घटना साउथ दिल्ली के भीड़भाड़ वाले मार्केट में हुई लेकिन भीड़ तमाशबीन बनी रही और कोई उसे बचाने नहीं आया. यह पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई. 

क्या है मामला

11 अगस्त को 25 साल का मयंक मालवीय नगर इलाके में अपने दोस्त के साथ बैठा हुआ था. तभी 4-5 अज्ञात लोगों से मयंक की किसी बात को लेकर बहस हुई और 4-5 लड़कों ने मयंक और उसके दोस्त पर पत्थरों से हमला कर दिया. मयंक और उसका दोस्त अपनी जान बचाकर भागे. 4-5 आरोपी मयंक का पीछा करते हुए मालवीय नगर इलाके के DDA मार्केट में पहुंचे और फिर मयंक को घेर कर भीड़-भाड़ वाले मार्केट में ताबड़तोड़ चाकुओं से हमला कर दिया. सीसीटीवी में भीड़ भाड़ वाले मार्केट में 4-5 लोग मयंक को घेर कर चाकू मार रहे हैं और भीड़ तमाशबीन बनी नजर आ रही है.

मयंक को अधमरा छोड़ हो गए फरार

मयंक के दोस्त ने सड़क पर मौजूद लोगों की मदद से घायल अवस्था में मयंक को AIIMS में भर्ती करवाया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है लेकिन आरोपी अब भी गिरफ्तार से दूर हैं. बड़ा सवाल ये है कि भीड़ भाड़ वाले इलाके में हत्याकांड को अंजाम दे दिया गया और कोई भी शख्स बीच बचाव करने नहीं आया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here