Boycott Laal Singh Chaddha: पहले दिन का कलेक्शन उम्मीद की तुलना में कम रहा, दूसरे दिन क्या हाल है ?

0
40

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने आखिरकार ‘रक्षा बंधन’ के अवसर पर चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर ली है। जी हां, बायकॉट आमिर खान, बायकॉट लाल सिंह चड्ढा और बायकॉट बॉलीवुड जैसे ट्रेंड के बीच करीना कपूर खान और आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। हालांकि ‘रक्षा बंधन’ पर रिलीज हुई इस फिल्म की टक्कर अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ से हुई। शायद यही कारण है कि आमिर खान की फिल्म को ओपनिंग डे पर लॉन्ग वीकएंड का फायदा नहीं मिला और ‘लाल सिंह चड्ढा’ के पहले दिन की कमाई ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ से भी कम रही।

‘लाल सिंह चड्ढा’ का टीजर रिलीज होने के बाद से ही लोग फिल्म में आमिर खान की एक्टिंग की तुलना ‘पीके’ से कर रहे थे। सोशल मीडिया पर यूजर्स फिल्म ‘पीके’ की क्लिप्स डाल-डालकर आमिर खान को देवी-देवताओं का अपमान करने के लिए ट्रोल कर रहे थे। नतीजा यह हुआ कि अद्वैत चंदन के निर्देशन में बनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ ने पहले दिन ‘पीके’ से आधी कमाई की। एक तरफ जहां लाल सिंह चड्ढा ने पहले दिन 12 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया, वहीं दूसरी तरफ पीके ने अपने ओपनिंग डे पर 26.63 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

हालांकि लाल सिंह चड्ढा लॉन्ग वीकएंड पर रिलीज हुई है, इसलिए आगे ये अच्छी कमाई कर सकती है। हालांकि कई बार फिल्मों की कहानी बेहतरीन होती है, इसलिए कलेक्शन को लेकर अभी ज्यादा कुछ नहीं कहा जा सकता है। और इस हफ्ते 3 से 4 छुट्टियां भी हैं तो लाल सिंह चड्ढा के कारोबार में बढ़ोतरी हो सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here