Abhishek Banerjee Poster: क्या ममता बनर्जी की TMC में होने वाला है ‘खेला’! कोलकाता में लगे पोस्टर्स से उठे सवाल

0
59

यह पोस्टर ज्यादातर दक्षिण कोलकाता के हाजरा और कालीघाट इलाके में लगाए गए थे. दोनों इलाके भवानीपुर में स्थित टीएमसी प्रमुख और राज्य की मुख्यमंत्री के आवास के पास हैं. हालांकि, किसी भी पोस्टर में ममता बनर्जी की तस्वीरें नहीं थीं. 1998 में पार्टी की शुरुआत के बाद पहली बार ऐसा हुआ है. पार्टी के अधिकांश नेता इस घटनाक्रम पर चुप्पी साधे रहे. वहीं, अभिषेक बनर्जी के करीबी माने जाने वाले टीएमसी के राज्य महासचिव कुणाल घोष ने कहा कि पोस्टर में कुछ भी गलत नहीं है.

घोष ने कहा, ‘पहले भी अभिषेक बनर्जी यह कहते रहे हैं कि हमें खुद को बदलना होगा. हमें लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करना होगा. इसलिए कुछ अति उत्साही कार्यकर्ताओं ने शायद उनके अतीत में कही गई बातों को लेकर पोस्टर्स लगा दिए.’

अधीर रंजन बोले- आंतरिक संघर्ष जारी है

इस घटना पर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि ये पोस्टर टीएमसी में अंदरूनी पार्टी संघर्ष का नतीजा थे. उन्होंने कहा कि टीएमसी में एक साल से आंतरिक संघर्ष जारी है. चाहे वे अच्छे के लिए हो या फिर बुरे के लिए. मगर इस सच्चाई को स्वीकार करने में कोई बुराई नहीं है कि ममता बनर्जी अभी भी हैं और टीएमसी की प्रेरक शक्ति रहेंगी.

वहीं पश्चिम बंगाल के बांकुरा जिले के बिष्णुपुर निर्वाचन क्षेत्र से बीजेपी के लोकसभा सदस्य सौमित्र खान ने सोमवार को दावा किया कि वरिष्ठ पदाधिकारियों सहित तृणमूल कांग्रेस के कई अंदरूनी लोग सीबीआई और ईडी जैसी केंद्रीय एजेंसियों को विभिन्न पार्टी नेताओं के वित्तीय गबन की सूचना दे रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here