हरियाणा: पंचायत मंत्री देवेंद्र बबली ने कहा- सितंबर में होंगे पंचायत चुनाव

0
41

रेवाड़ी। हरियाणा में पंचायत चुनावों को लेकर माहौल बनना शुरू हो गया है। रेवाड़ी पहुंचे हरियाणा के पंचायत मंत्री देवेन्द्र बबली ने इसे लेकर बड़ी जानकारी देते हुए कहा कि सितंबर महीने में ही पंचायत चुनाव होंगे और जल्द ही इसकी तारीखों को लेकर अधिसूचना जारी कर दी जाएगी। JJP के पदाधिकारियों के साथ पंचायती चुनाव को लेकर बैठक करने के बाद अधिकारियों के साथ बैठक की। उन्होंने कहा कि हरियाणा में पंचायती चुनाव सितंबर माह में ही होंगे। उन्होंने कहा कि पंचायती चुनाव भाईचारे का है। इसलिए जेजेपी पार्टी सिंबल पर यह चुनाव नहीं लड़ेगी।

बता दें कि इससे कुछ दिन पहले रेवाड़ी पहुंचे हरियाणा के चुनाव आयुक्त धनपत सिंह ने भी कहा था कि सितंबर में पंचायत चुनाव एक ही चरण में कराए जाएंगे। हालांकि कुछ दिन से पंचायती चुनाव को लेकर कई तरह की अफवाहें भी चल रही हैं। कोर्ट में केस पेंडिंग होने का हवाला देकर चुनाव में देरी की चर्चा भी खूब हुई, लेकिन अब मंत्री के बयान से साफ है कि सितंबर में ही चुनाव होंगे।

पंचायत मंत्री देवेन्द्र बबली ने कहा कि दक्षिणी हरियाणा में पार्टी का जनाधार बढ़ाने के लिए पार्टी पूरी तरह गंभीर है और इसके लिए लगातार प्रयास जारी है। दक्षिणी हरियाणा में ज्यादा से ज्यादा लोगों को पार्टी से जोड़ने का काम चल रहा है।

इसके साथ ही मंत्री ने कार्यकर्ताओं को पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने का आह्वान किया। मंत्री बबली ने कहा कि विधानसभा चुनाव तक उनकी पार्टी की तरफ से घोषणा पत्र में जितने भी वादे किए थे उन्हें पूरा किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here