शादी के 14 दिन बाद….प्रेमी संग पत्नी फरार:दरभंगा में पति बोला- पहले से था अफेयर; छोड़ने को कहा तो गहने-कैश लेकर भाग गई

0
64

दरभंगा में शादी के 14 दिन बाद महिला प्रेमी के साथ फरार हो गई। पति का आरोप है कि पत्नी जेवर और 70 हजार कैश लेकर भाग गई है। पीड़ित पति ने बताया कि शादी से पहले से ही उसका अफेयर था। अब भागकर पंजाब चली गई है। 4 अगस्त को फोन कर उसने कहा कि वो सारा सामान लौटा देगी, लेकिन मुझे भरोसा नहीं है। अब पीड़ित न्याय के लिए भटक रहा है।

मामला रतनपुर पंचायत का है, जहां 1 जून को गौतम कुमार की शादी सीतामढ़ी जिला के बठौल की रहनेवाली शिल्पी से हुई थी। 15 जून को वो अपने प्रेमी के साथ भाग गई। साथ ही ससुराल से मिले सारे जेवर के साथ-साथ जेठानी के भी जेवर और नकद लेकर भी चली गई। 16 जून को गौतम ने कमतौल थाना में शिकायत दर्ज कराई है।

शादी से पहले ही था अफेयर

पीड़ित युवक का कहना है कि उसकी पत्नी का शादी से पहले से ही मलिकपुर गांव निवासी मनोज राउत के बेटे दीपक राउत के साथ प्रेम-प्रसंग था। गौतम शादी के कुछ दिन बाद नौकरी करने सूरत चला गया। कुछ दिन बाद उसकी भाभी ने फोन कर बताया कि उसकी पत्नी किसी दूसरे युवक से फोन पर बात करती है। पता करने पर वह युवक जाले प्रखंड के मलिकपुर गांव निवासी दीपक राउत निकला। गौतम ने अपनी पत्नी को फोन कर समझाने का प्रयास किया। इसके बाद उसी रात उसकी पत्नी घर से प्रेमी संग फरार हो गई।

प्रेमी के साथ पंजाब चली गई
पीड़ित युवक का कहना है कि उसकी पत्नी भागकर पंजाब चली गई है। वहां की कुछ फोटो और वीडियो उसे मिले हैं। एक वीडियो में महिला पंजाब के स्वर्ण मंदिर में दिखाई दे रही है।इसकी सूचना भी प्रशासन को गौतम ने कई बार दी है।

माफ कर दो, सामान लौटा दूंगी
गौतम ने कहा कि 04 अगस्त की शाम उसकी पत्नी ने फोन कर कहा कि जो भी हुआ उसके लिए माफ कर दो। साथ ही पति गौतम को पैसे व जेवर लौटाने का आश्वासन भी दिया है। गौतम को लगता है कि वह उसे बहला रही है

न्याय की आस में भटक रहा पति

पीड़ित युवक नौकरी छोड़ कर इस मामले में न्याय की तलाश में भटक रहा है। युवक का कहना है कि अब पैसे की तंगी आ चुकी है, न्याय मिलने की आस में वह हर रोज अलग-अलग लोगों से फरियाद लगा रहा है। SSP दरभंगा और श्रम संसाधन एवं सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री जीवेश कुमार से भी मदद की गुहार लगा चुका है। मंत्री जी ने आश्वासन तो दिया है, लेकिन अब तक किसी प्रकार की पहल नहीं की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here