पोर्न फिल्म देखने के बाद घर के बाहर खेल रही बच्ची को उठा ले गया युवक, रेप के बाद कर दी हत्या..

0
66

हरियाणा : पानीपत में 6 साल की मासूम के साथ बलात्कार के बाद हत्या का आरोपी आखिरकार सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस के हत्थे चढ़ गया. रिपोर्ट के मुताबिक वारदात के दिन आरोपी ने सुबह जमकर शराब पी थी और पोर्न फिल्में देखने के बाद रेप की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया था. बता दें कि सोमवार को 6 साल की मासूम बच्ची का अपहरण करके बलात्कार के बाद उसकी बेरहमी से हत्या कर दी थी. इसके बाद मासूम के शव को झाड़ियों में फेंक दिया था. पुलिस ने इस मामले में आरोपी ईश्वर सिंह को गिरफ्तार कर लिया है जिसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. आरोपी ने स्वीकार किया है कि वो घटना वाले दिन शराब के नशे में था.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक ईश्वर ने घटना वाले दिन सुबह में शराब पी थी और उसके बाद पोर्न फिल्में देखी थी. नशे में धुत ईश्वर ने बच्ची को घर के बाहर से उठा लिया था. उस दौरान बच्ची खेल रही थी. मासूम बच्ची चूंकि आरोपी को जानती थी और उसके घर आना-जाना था इसलिए वो उसके साथ चली गई. चांदनी बाग थाना प्रभारी महिपाल सिंह ने बताया कि बच्ची का अपहरण करने के बाद ईश्वर उसे लेकर सेक्टर 25 के नाले के पास झाड़ियों में गया जहां पर पहले उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और जब वो रोने लगी तो गला घोटकर उसकी हत्या कर दी.

इतना ही नहीं आरोपी ने मासूम के शव को क्षत-विक्षत करने की भी कोशिश की लेकिन राहगीरों को आता देख ईश्वर सिंह वहां से फरार हो गया. घटना के तुरंत बाद पुलिस के हाथ सीसीटीवी फुटेज लगी जिसके आधार पर देर रात उसे गिरफ्तार कर लिया गया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी आराम से घूम रहा था. आरोपी को पता नहीं था कि उसकी तस्वीरें सीसीटीवी में कैद हो चुकी है. एसएचओ महिपाल सिंह ने बताया कि मेडिकल करवाने के बाद कोर्ट में पेश कर आरोपी को रिमांड पर लिया जाएगा और इस दौरान उससे पूछताछ की जाएगी. वहीं मासूम के साथ इस घिनौनी वारदात को लेकर पुलिस मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में ले जाने की तैयारी कर रही ताकि आरोपी को जल्द से जल्द कड़ी से कड़ी सजा मिल सके.

वहीं घटना के बाद पानीपत के लोगों में रोष है. मासूम के साथ हैवानियत के विरोध में शहरवासी सड़कों पर उतरे और कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए पुलिस के खिलाफ नारेबाजी भी की. प्रदर्शनकारियों ने इस दौरान सरकार पर भी आरोप लगाए कि बेटियां अब कहीं भी महफूज नहीं है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here