दिल खुश कर देगी iPhone 14 की कीमत, रहेगी iPhone 13 के बराबर

0
55

iPhone 14 बेस मॉडल की कीमत 799 डॉलर (63,196 रुपये) होने की अफवाह है, जो कि iPhone 13 के समान कीमत है. दक्षिण कोरियाई ब्लॉग पर एक पोस्ट इंगित करता है कि Apple iPhone 14 सीरीज में एंट्री-लेवल मॉडल की कीमत में वृद्धि नहीं करेगा. लीकर के अनुसार, इस कदम का उद्देश्य मॉडल की बिक्री को बढ़ावा देना है. ग्लोबल स्मार्टफोन मार्केट ने एक निचोड़ का अनुभव किया है और टिपस्टर का कहना है कि ऐप्पल वास्तविकता से निपटने के लिए एडजेस्ट कर रहा है. जानकारी के स्रोत के बारे में कहा जाता है कि यह एक प्रमुख अमेरिकी वित्तीय संस्थान से आया है.

iPhone 14 Display

iPhone 14 अपने पिछले iPhone 13 की तरह 6.1-इंच के डिस्प्ले के साथ आएगा. iPhone 14 सीरीज के जल्द ही शुरू होने की उम्मीद है और बेस मॉडल की कीमत पर निर्णय कथित तौर पर शीर्ष प्रबंधन स्तर पर किया गया था.

Apple कर रहा है समझौता

Apple ने उत्पादन लागत में वृद्धि और सप्लाई चेन डिस्क्रिप्शन का सामना करना जारी रखा है. इस समय अफवाह के दावों की स्वतंत्र रूप से पुष्टि करने का कोई तरीका नहीं है. Apple अपने व्यापार रहस्यों को बेचने वाले लीक करने वालों को ट्रैक करने की एक मजबूत नीति रखता है.

iPhone 14 vs iPhone 13

अफवाह के अनुसार, वैनिला iPhone 14 वैसे भी iPhone 13 के मुकाबले ढेर सारे अपग्रेड के साथ नहीं आ रहा है। इसमें मौजूदा मॉडल से समान A15 बायोनिक चिप मिलेगी। नॉन-प्रो मॉडल 6.1-इंच और 6.7-इंच OLED डिस्प्ले को स्पोर्ट करेगा। फेस आईडी सेंसर और फ्रंट कैमरा के लिए ऊपर की तरफ एक चौड़ा नॉच होगा। iPhone 14 में 12MP का डुअल-कैमरा सेटअप और 12MP का फ्रंट कैमरा भी मिलेगा। वे आईओएस 16 को आउट ऑफ द बॉक्स चलाएंगे।

iPhone 14 Camera

आईफोन 14 प्रो और आईफोन 14 प्रो मैक्स उनके कैमरा सेटअप और फेस आईडी कार्यक्षमता के लिए एक गोलाकार पंच होल कटआउट और एक पिल शेप कटआउट जोड़ देगा. कंपनी ने सीरीज को लेकर कुछ नहीं कहा है. जब सीरीज लॉन्च होगी तो लीक्स पर भी विराम लग जाएगा.


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here