कूच बिहार : बड़ा हादसा बिजली के झटके से कम से कम 10 कांवड़ियों की मौत, 16 घायल

0
63

कूचबिहार में रविवार देर रात बड़ा हादसा हो गया. यहां यात्रियों को लेकर जलपेश जा रही एक पिकअप वैन में करंट दौड़ने से 10 लोगों की मौत हो गई. जबकि 16 लोग जख्मी हो गए. इन सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

कूचबिहार में रविवार देर रात बड़ा हादसा हो गया. यहां यात्रियों को लेकर जलपेश जा रही एक पिकअप वैन में करंट दौड़ने से 10 लोगों की मौत हो गई. जबकि 16 लोग जख्मी हो गए. इन सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसे के बाद पिकअप का ड्राइवर फरार हो गया है. जानकारी के मुताबिक, पिकअप वैन में 27 लोग सवार थे. इनमें 16 लोगों को जलपाईगुड़ी के अस्पताल रेफर कर दिया गया. जबकि 10 लोगों की जान चली गई है. मृतकों की संख्या बढ़ भी सकती है.

डीजे की वायरिंग में करंट फैलने से हादसा

पुलिस का कहना है कि घटना पिकअप वैन में डीजे सिस्टम के जेनरेटर की वायरिंग के कारण हो सकती है. उसी से पूरे वाहन में करंट फैला होगा. घटना मेखलीगंज थाना क्षेत्र के धरला ब्रिज पर हुई.  शुरुआती जांच से पता चल रहा है कि ये जेनरेटर (डीजे सिस्टम) की वायरिंग के कारण हो करंट फैला. इस वाहन में जेनरेटर पिछले हिस्से में लगाया गया था.

जयपाईगुड़ी जिला अस्पताल रेफर

घायलों को चंगरबंधा के अस्पताल लाया गया. डॉक्टर्स ने 27 में से 16 लोगों को बेहतर इलाज के लिए जलपाईगुड़ी जिला अस्पताल रेफर किया. जबकि 10 लोगों को मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस ने बताया कि सभी यात्री सीतलकुची थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here