WB SSC Scam: अर्पिता के वॉशरूम में भी मिला कैश

0
78

बहुचर्चित एसएससी शिक्षक भर्ती घोटाले (WB SSC scam) में भारी भ्रष्टाचार के सबूत मिल रहे हैं। इस बार उत्तर कोलकाता के बेलघरिया स्थित फ्लैट से नकदी मिली है जिसकी मालकिन अर्पिता मुखर्जी हैं। इस फ्लैट पर ED को छापे के दौरान जो रकम मिली वो इतनी ज्यादा थी कि गिनने के लिए मशीन मंगवानी पड़ गई। 

यहां मिली नकद राशि को ईडी की टीम को 20 संदूकों में भरकर ट्रक में ले जाना पड़ा। सूत्रों के अनुसार अर्पिता के ठिकानों से अब तक कुल 53.22 करोड़ रुपये नकद मिले हैं। जानकारी मिल रही है कि फ्लैट की हर अलमारी में नोटों के बंडल बनाकर ठूंसा हुआ था।

ED अधिकारी ने बताया कि हमें हाउसिंग कॉम्प्लेक्स में दो में से एक फ्लैट में बड़ी मात्रा में नकदी मिली है। हमने रुपयों की गिनती के लिए तीन मशीनें मंगवाई थीं, ताकि पता चले कि वास्तव में कितनी राशि है.उन्होंने बताया कि फ्लैटों की तलाशी के दौरान कई अहम दस्तावेज भी बरामद हुए हैं।

ईडी ने अर्पिता के उत्तरी 24 परगना जिले के बेलघरिया में स्थित फ्लैट पर बुधवार को छापा मारा था। यहां इतनी नकदी मिली है कि मशीनें लगाने के बाद भी नोटों की गिनती का काम अभी तक जारी है। चटर्जी के साथ ही अर्पिता भी ईडी की हिरासत में है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here