‘रेवड़ी’ बबाल अरविंद केजरीवाल ने लोगों को मुफ्त बिजली-बेहतर स्कूल चाहिए,कोई ‘रेवड़ी’ ना कहे

0
62

पोरबंदर। गुजरात व‍िधानसभा चुनाव-2022 से पहले आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल एक बार फिर गुजरात आए। आज केजरीवाल ने यहां सोमनाथ मंदिर में दर्शन किए और पूजा-अर्चना की। वह पोरबंदर में मीडियाकर्मियों से मुखातिब हुए। इस दौरान उन्‍होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘मुफ्त की रेवड़ी’ वाले बयान पर पलटवार किया।

जनहित की योजनाओं को ‘रेवड़ी’ न कहें
केजरीवाल ने कहा, ‘मैं गुजरात में लोगों से मिल रहा हूं…यहां भी लोग मुफ्त बिजली और बेहतर स्कूल और अस्पताल चाहते हैं। वे परिवर्तन चाहते हैं। उनकी भलाई के लिए बदलाव लाना होगा। यदि नेताओं को मुफ्त बिजली मिल रही है तो आम आदमी को भी मुफ्त बिजली मिलनी चाहिए। इसे मुफ्त ‘रेवड़ी’ नहीं कहा जाना चाहिए।”

गुजरात में फ्री बिजली देने का वादा किया

अरविंद केजरीवाल ने लोगों को वादा करते हुए कहा कि, आप की सरकार आप को दिल्‍ली की तरह फ्री बिजली-पानी देगी। उन्‍होंने कहा कि, इन महंगाई भी काफी बढ़ गई है, और यह आमजन के लिए एक बड़ी समस्या है। बिजली के दाम भी लगातार बढ़ रहे हैं। मगर मैं कहना चाहता हूं कि जैसे हमने दिल्ली और पंजाब में फ्री बिजली लोगों को दी है, ऐसे ही हम गुजरात में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के बाद आपको फ्री बिजली देंगे।’ इस तरह केजरीवाल ने गुजरात में आम आदमी पार्टी की पहली गारंटी का ऐलान किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here