‘रणवीर सिंह सेक्सी लग रहे हैं, मुझे तो और देखना हैं, उर्फी जावेद ने रणवीर सिंह की न्यूड पिक्स पर कही ये बात

0
48

उर्फी जावेद का सेक्सी ड्रेस देख लोगों ने बोला- रणवीर सिंह 2.0, एक्ट्रेस ने निकाली भड़ास

उर्फी जावेद ने एक बार फिर से रस्सियों से बना एक पोशाक पहने हुए कैमरे के लिए पोज़ दिया। एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने इसे खुद सिलवाया है। उर्फी को मुंबई में एक मोनोकिनी और जाल जैसी संरचना में रस्सी से बने स्कर्ट में देखा गया था। उर्फी जावेद के इस कपड़ों की लोग तुलना रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट से की है। रणवीर सिंह के लिए उर्फी ने पोस्ट भी शेयर किया है।

‘आखिर रणवीर के खिलाफ FIR क्यों…?’

ई-टाइम्स से बात करते हुए उर्फी जावेद ने कहा, “रणवीर सिंह के खिलाफ एफआईआर? किस लिए, क्यों? सिर्फ इसलिए कि उसने वो किया जो वह चाहता था? मुझे निश्चित रूप से तस्वीरों पर कोई आपत्ति नहीं है। वह बहुत हॉट और सेक्सी लग रहे हैं। मुझे यह महसूस हो रहा था कि अगर आज के समय में कोई ऐसा शूट कर सकता है, तो वह सिर्फ रणवीर सिंह ही होंगे। वैसे भी वह एक ट्रेंडसेटर हैं, है न?”

‘किसी की भावनाएं आहत नहीं हुई हैं..’

उर्फी जावेद ने कहा, क्या उसने अपने दोस्त या रिश्तेदार मंडली की किसी लड़की से बात की है? इस बारे में उनका क्या कहना है? उन्होंने कहा, ‘किसी की भावनाएं आहत नहीं हुई हैं। उर्फी जावेद ने कहा कि इससे किसी लड़की को कोई फर्क नहीं पड़ता है।

‘हम रणवीर को वैसा और देखना चाहते हैं…’

उर्फी जावेद ने कहा कि वह रणवीर सिंह को ऐसे और देखना चाहती हैं। उर्फी जावेद ने कहा, “हम इसे और देखना चाहेंगे। मैं ‘जियो और जीने दो’ की नीति में विश्वास करती हूं।” बता दें कि रणवीर सिंह इंटरनेट पर धमाल मचाने वाली तस्वीरों को फोटोग्राफर आशीष शाह ने शूट किया है। शूटिंग मुंबई के महबूब स्टूडियो (बांद्रा) में आयोजित की गई थी और यह लगभग 3 घंटे तक चली।

‘अगर मैं रणवीर से मिली तो…’

उर्फी जावेद आगे कहती हैं, ”अगर मैं रणवीर सिंह से मिलती हूं तो मुझे नहीं पता कि मैं क्या करूंगी। मुझे नहीं लगता कि मैं कुछ कह पाऊंगी। मुझे नहीं पता कि क्या कहना है।” उर्फी जावेद के बारे में रणवीर सिंह ने कॉफी विद करण में बात की थी। रणवीर सिंह ने उर्फी जावेद को फैशन आइकन कहा था। जिसको सुनकर उर्फी बहुत खुश हो गई थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here