मध्यप्रदेश मंदसौर News : लूट के आरोपितों को पकड़ने गए मंदसौर टीआइ पर चाकू से हमला, इंदौर रेफर, आरोपियों के अवैध मकानों पर चलेगा बुलडोजर,

0
27

Mandsaur Crime News: मध्य प्रदेश के मंदसौर में लुटेरों को दबोचने गए पुलिस अधिकारी पर चाकू से हमला कर दिया गया. पुलिस अधिकारी को गंभीर हालत में इंदौर के लिए रेफर किया गया है.

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मंदसौर (Mandsaur) में लुटेरों (Robbers) ने पुलिस (Police) टीम पर हमला कर दिया. लुटेरों ने टीआई (TI) पर चाकू से वार किया, जिससे अधिकारी गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें मंदसौर से इंदौर (Indore) रेफर किया गया. मामले में पुलिस ने दो आरोपियों (Accused) को हिरासत में ले लिया है जबकि तीसरा आरोपी फरार बताया जा रहा है. 

मंदसौर कोतवाली में पदस्थ इंस्पेक्टर अमित सोनी (Inspector Amit Soni) को रात में सूचना मिली कि पांच दिन पहले दलोदा क्षेत्र में दो लाख की लूट की वारदात को अंजाम देने वाले दो लुटेरे गरोठ थाना क्षेत्र के ग्राम बरखेड़ा गंगसा में छिपे हुए हैं. सूचना के आधार पर इंस्पेक्टर अमित सोनी अपनी टीम के साथ गांव की ओर रवाना हुए. गांव में पीरु नामक व्यक्ति के मकान पर छापा मारा गया. इस दौरान गांव में छिपे दो लुटेरों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया. इस हमले में टीआई अमित सोनी गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्हें इलाज के लिए निजी अस्पताल मंदसौर लाया गया, जहां से उन्हें इंदौर रेफर किया गया है. 

आरोपी को पकड़ा तो साथी ने चाकू घोंपा

कोतवाली TI अमित सोनी ने उसे पकड़ लिया। जिसके बाद उसने चिल्लाना शुरू कर दिया। फिर पीछे से आए कुछ लोगों ने TI पर हमला कर दिया। इस दौरान एक आरोपी ने उन पर चाकू से हमला भी कर दिया। पेट में चाकू लगने के बाद घायल सोनी को टीम ने सुबह 4 बजे एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया। यहां ऑपरेशन के बाद उन्हें सुबह 10.30 बजे इंदौर रेफर कर दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here